scriptसर्प को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचा पीडि़त | Victim reached snake government hospital | Patrika News

सर्प को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचा पीडि़त

locationकोयंबटूरPublished: Jun 13, 2020 01:48:31 pm

Submitted by:

Rahul sharma

सर्प ने उसे डस लिया पर उसने भी हिम्मत नहीं छोड़ी। सांप को पकड़ा, थैले में बंद किया व इलाज के लिए अस्पताल पहुंच गया। वहां उसने जब बताया कि जिस सर्प ने उसे डंसा है। उसे थैले में रख कर साथ लाया है।

snake1.jpg

Rare Snake Found

कोयम्बत्तूर. सर्प ने उसे डस लिया पर उसने भी हिम्मत नहीं छोड़ी। सांप को पकड़ा, थैले में बंद किया व इलाज के लिए अस्पताल पहुंच गया। वहां उसने जब बताया कि जिस सर्प ने उसे डंसा है। उसे थैले में रख कर साथ लाया है।
यह सुन कर अस्पताल कर्मी चौंक गए। सर्प को बाद में वन विभाग के हवाले किया गया। युवक का इलाज किया जा रहा है। सूत्रों ने बताया कि सिंगनल्लूर के कालीमाडई क्षेत्र का रहने वाला व पेशे से चित्रकार सौन्दर्यराजन सोरीपालयम क्षेत्र में अपने दोस्त से मिलना गया था। वहां एक सर्प मित्र के पड़ोसी के घर में घुसा हुआ था। सौन्दर्यराजन भी वहां पहुंच गया और सांप को मारने की कोशिश की, लेकिन सर्प ज्यादा चौकन्ना था। उसने सौन्दर्य को ही डस लिया। इस घटना करम से एक बारगी वहां हड़कम्प मच गया पर सौन्दर्य ने धैर्य व हिम्मत से काम लिया। उसे पता था कि सर्प की प्रजाति का पता लगने पर पीडि़त के इलाज में आसानी होती है। उसने एक बार और कोशिश की ओर लाठी से एक सिरे से सर्प के फन को दबा पकड़ा और थैले में लेकर सरकारी अस्पताल पहुंच गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो