चलती कार से पत्नी को इसलिए दिया धक्का, वायरल हुआ वीडियो

चलती कार से पत्नी को इसलिए दिया धक्का, वायरल हुआ वीडियो

Kumar Jeevendra | Updated: 12 Jun 2019, 04:57:04 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

सोशल मीडिया पर मंगलवार को वायरल एक वीडियो को देख कर लोग हतप्रभ रह गए। वीडियो में एक महिला को चलती कार से धक्का दे कर गिया दिया गया।

कोयम्बत्तूर. सोशल मीडिया पर मंगलवार को वायरल एक वीडियो को देख कर लोग हतप्रभ रह गए। वीडियो में एक महिला को चलती कार से धक्का दे कर गिया दिया गया। हालांकि घटना ९ मई की है पर वीडियो वायरल होने के बाद थुडियालूर पुलिस ने मामला दर्जकिया है।
मिली जानकारी के अनुसार पीडि़त महिला थोपमपट्टी निवासी आरती (38 )बताई गईहै। कार से धक्का उसी के पति अरुण व ससुराल पक्ष के लोगों ने दिया। आरती की शादी करीब ११ साल पहले चेन्नई निवासी अरुण के साथ हुई थी। दोनों बाद में मुम्बई रहने लगे। पर वहां दोनों के बीच खटपट होने लगी और दोनों ने तलाक की अर्जी लगाई थी। हालांकि अर्जी बाद में वापस ले ली औरमुम्बई से कोयम्बत्तूर आ कर रहने लगे। पिछले माह आरती और अरुण परिवार के साथ छुट्टी मनाने ऊटी गए थे। बताया जाता है कि ऊटी में दंपती के बीच कहासुनी हुई थी। अरुण ने पत्नी के साथ मारपीट की तो वह ऊटी पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गई।वहां समझाइश के बाद दम्पती कोयम्बत्तूर लौट आया।नौ मई को अरुण अपने परिवार के साथ कार से घूमने जा रहा था। साथ में आरती भी थी। बताया जाता है कि दम्पती के बीच फिर से कहासुनी हुई।इस पर चलती कार से आरती को धक्का दे कर अरुण रवाना हो गया।
थुडियालूर पुलिस ने जांच के बाद अरुण के खिलाफ शिकायत दर्ज तो की है। लेकिन मंगलवार शाम कोई कार्रवाई नहीं की।इधर आरती ने बताया कि ठोस सबूत के साथ शिकायत दर्ज करने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। उसे कोयम्बत्तूर में भय के माहौल में रहना पड़ रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned