सड़कों पर भरा पानी, नाली निर्माण अधूरा

सड़कों पर भरा पानी, नाली निर्माण अधूरा

By: brajesh tiwari

Published: 18 Feb 2020, 10:16 AM IST


कोयम्बत्तूर. डीबी. रोड डेड एंड व गांधी पार्क सर्किल के आसपास की सड़कों का हाल पिछले कई माह से बेहाल है।
सड़कें चौड़ी होने के बावजूद यहां दोनों ओर गंदगी व मलबे का आलम है। कई जगह निर्माण कार्य अधूरा है, निर्माण सामग्री सड़क व फुटपाथ पर फैली होने से आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ता है।
डीबी. रोड अंतिम छोर (गांधी-पार्क)
आरएसपुरम को जोडऩे वाली मुख्य सड़क डीबी रोड के गांधी नगर छोर की सड़क पिछले कई माह से क्षतिग्रस्त है। दोनों ओर फुटपाथ निर्माण कार्य अधूरा होने से मलबे व गंदगी के ढेर लगे हैं। निर्माण सामग्री फैली है व यातायात को भी गांधी पार्क के सामने से डायवर्ट कर रखा है जिससे वाहन चालकों को सर्किल की ओर जाने में तंग गलियों से होकर गुजरना पड़ता है।
शुक्रवार पेट की ओर जाने वाला यातायात प्रभावित
डीबी रोड व आरएसपुरम से शुक्रवार पेट जाने के लिए गांधी पार्क सर्किल व डीबीरोड डेड एंड पर जाना पड़ता है। यहां सड़क की हालत खस्ता होने से वाहन चालक धीमे धीमे गुजरते हैं जिससे जाम लग जाता है। दूसरी ओर तड़ागम रोड से आने वाला यातायात भी यहीं से गुजरता है जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
फुटपाथ हुए बेकारा
डीबी रोड निवासी रामलाल सोलंकी ने बताया कि फुटपाथ क्षतिग्रस्त होने के कारण यहां लोग नहीं चल पाते। कुछ जगह वाहनों को खड़ा किए जाने के कारण जगह नहीं रहती। ऐसे में लोगों को मुख्य सड़क से गुजरना पड़ता है। जिससे दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।
तड़ागम रोड पर
भरा पानी
गांधी पार्क सर्किल निवासी कृष्णन ने बताया कि तड़ागम रोड पर पानी की लाइन टूटी होने से पानी भरा रहता है। ऐसे में राहगीरों को बीच सड़क पर चलना पड़ता है इस दौरान पीछे से गुजरने वाले बड़े वाहन से दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। क्षेत्र में जल्द से जल्द अधूरे निर्माण कार्य पूरा कराने की जरुरत है। यातायात का दबाव यहां पूरे दिन बना रहता है।

brajesh tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned