थाना क्षेत्र से बाहर शॉपिंग करने पहुंचे तो खैर नहीं!

कोरोना संक्रमण के चलते लोगों को घर में ही पाबंद करने के लिए एक अनूठा प्रयोग किया है। पुलिस ने आमजन को चेताया है कि यदि वह संबंधित थाना क्षेत्र से बाहर अन्य क्षेत्र में खरीदारी करते पाए गए तो उनके वाहन को जब्त किया जा सकेगा।

By: Rahul sharma

Published: 18 Apr 2020, 02:10 PM IST

मदुरै.कोरोना संक्रमण के चलते लोगों को घर में ही पाबंद करने के लिए एक अनूठा प्रयोग किया है। पुलिस ने आमजन को चेताया है कि यदि वह संबंधित थाना क्षेत्र से बाहर अन्य क्षेत्र में खरीदारी करते पाए गए तो उनके वाहन को जब्त किया जा सकेगा। नगर पुलिस आयुक्त ने नागरिकों से आग्रह किया है कि वह अपने मकान क्षेत्र में २० पुलिस स्टेशन क्षेत्र की दुकानों से ही खरीदारी कर सकेंगे। इसमें सब्जियां, किराने का सामान, बेकरी आईटम व अन्य जरुरी वस्तुएं आदि की खरीदारी कर सकेंगे। थाना क्षेत्र से बाहर पाए जाने पर वाहनों को जब्त कर आपदा प्रबंधन अधिनियम व लोक स्वास्थ्य अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा सकती है।

शराब बेचते दो गिरफ्तार
कोयम्बत्तूर. शराब बनाकर बेचने के आरोप में जिले के दो अलग इलाकों में कुल दो लोग गिरफ्तार हुए। जानकारी के अनुसार मदुक्करई इलाके में शराब बनाकर बेचने की खबर मिलते ही पुलिस उस इलाके में जांच के लिए पहुंची। जांच के दौरान पालतुरई कन्नन 44 नामक शख्स के खेत में शराब बनाई जा रही थी। आरोपी को गिरफ्तार कर 30 लीटर शराब, और बनाने के लिए उपर्युक्त चीजें बरामद हुई। ऐसे ही, सुंदरापुरम इलाके में श्रीनिवासन नामक शख्स को गिरफ्तार कर 15 लीटर शराब और उपर्युक्त चीजें बरामद की गई।

Rahul sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned