तमिल माध्यम के लिए करेंगे केन्द्र सरकार से आग्रह

तमिल माध्यम के लिए करेंगे केन्द्र सरकार से आग्रह

Kumar Jeevendra | Updated: 14 Jul 2019, 01:32:09 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

डाक विभाग की लिपिक संवर्ग की परीक्षा सिर्फ अंग्रेजी व हिन्दी में आयोजित करने के आदेश के विरोध के बीच भाजपा की प्रदेश महासचिव वनाती श्रीनिवासन ने कहा है कि इस सम्बन्ध केन्द्र सरकार से बात करेंगे।

कोयम्बत्तूर. डाक विभाग की लिपिक संवर्ग की परीक्षा सिर्फ अंग्रेजी व हिन्दी में आयोजित करने के आदेश के विरोध के बीच भाजपा की प्रदेश महासचिव वनाती श्रीनिवासन ने कहा है कि इस सम्बन्ध केन्द्र सरकार से बात करेंगे। लिपकि संवर्ग की परीक्षा तमिल में भी आयोजित की जानी चाहिए।
भाजपा इस बारे में केन्द्र सरकार से आग्रह करेंगी।वनाती शनिवार को तिरुपुर में पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। उन्होंने कहा कि जल्द ही परीक्षा के मामले का निदान हो जाएगा।
वे यहां पार्टी की जिला इकाई की कार्यकारी परिषद की बैठक में भाग लेने आई थी। उन्होंने कहा कि भले ही आम चुनाव में प्रदेश में भाजपा को खास सफलता नहीं मिली पर पार्टी सदस्यता अभियान को गति दे रही है।तिरुपुर में एक माह के इस अभियान में दो लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य है।
जल संकट पर उन्होंने कहा कि प्राचीन जल स्रोतों पर अवैध कब्जे के कारण यह समस्या खड़ी हुई है। राज्य सरकार को अतिक्रमणों को हटाना चाहिए और जो लोग वहां आबाद हैं उन्हें दूसरे स्थान उपलब्ध कराए जाए।उन्होंने कहा कि अगर पूरे साल पानी चाहिए तो झील-तालाबों का संरक्षण करना होगा। साथ ही इनके जलग्रहण क्षेत्र को भी बचाना होगा।
इसके लिए अभी से काम शुरु कर देना चाहिए। उल्लेखनीय है कि पिछले साल वनाती के नेतृत्व में कोयम्बत्तूर क्षेत्र में प्राचीन जल स्रोतों की सफाई और जनता को इस सम्बन्ध में जागरूक करने के लिए यात्रा निकाली गई थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned