scriptमहिला ने की आत्महत्या | Woman commits suicide | Patrika News

महिला ने की आत्महत्या

locationकोयंबटूरPublished: Mar 29, 2020 01:21:47 pm

Submitted by:

brajesh tiwari

पति से मतभेद होने के कारण चिंतित महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार अंदियूर इलाके निवासी पसुवन्नण की आठ साल पहले राजी से शादी हुई थी।

2 cases of married man and woman suicide in jodhpur

यहां संदिग्ध हालत में विवाहिता की मौत, वहां युवक के आत्महत्या करने पर पत्नी पर उकसाने का आरोप

ईरोड. पति से मतभेद होने के कारण चिंतित महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार अंदियूर इलाके निवासी पसुवन्नण की आठ साल पहले राजी से शादी हुई थी। दंपत्ति के दो बच्चें है जो कि उसी इलाके के सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं। उनके परिवार वालों के अनुसार पति पत्नी के आपस में मतभेद के कारण वह कई दिनों तक एक दूसरे से बात किए बिना गुज़ारे। इसी कारण अवसाद में आकर राजी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। अंदियूर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
शराब में नशीली गोली मिलाकर बेचने के आरोप में गिरफ्तार

ईरोड. जिले के गोबी इलाके में शराब के अंदर नशीली गोलियां मिलाकर बेचने के आरोप में एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार गोबी के मोडच्चुर इलाके में पुलिस गश्त पर थी। उस वक्त बाइक पर आए युवक को देख कर पुलिस को शक हुआ। उस शख्स की वाहन जांच करने पर 4 शराब की बोतलें मिली जिसमें नशीली गोलियों की मिलावट होने का पता चला। थाने ले जाकर पूछताछ करने के दौरान आरोपी की पहचान शेखर 43 के तौर पर की गई। उसने पुलिस को बताया कि शराब में ज़्यादा नशा होने के कारण कई लोग उससे शराब खरीदना चाहे इसीलिए उसने शराब में नशीली गोलियां मिलाने का काम जारी रखा। पूछताछ के बाद आरोपी को गिरफ्तार जेल भेजा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो