हैप्पी एंड हॉर्मोनियस फैमिली कार्यशाला

हैप्पी एंड हॉर्मोनियस फैमिली कार्यशाला
हैप्पी एंड हॉर्मोनियस फैमिली कार्यशाला

Dilip Sharma | Updated: 13 Sep 2019, 12:31:35 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

स्थानीय तेरापंथ भवन में तेरापंथ महिला मंडल के तत्वाधान में गुरुवार को हैप्पी एंड हार्माेनियस कार्यशाला का आयोजन किया गया।

मदुरै. madurai स्थानीय तेरापंथ भवन में तेरापंथ महिला मंडल के तत्वाधान में गुरुवार को हैप्पी एंड हार्माेनियस कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत में मधु पारख ने मंगलाचरण से की।
मंत्री दीपिका फुल्फगर ने साध्वी प्रमुखा कनकप्रभा के संदेश का वाचन किया। संरक्षिका चन्द्रकांता देवी कोठारी ने स्वागत किया। मंडलअध्यक्ष नयना पारख ने कहा कि खुशहाल परिवार चाहिए तो शुरुआत अपने से ही करनी होगी। यदि स्वयं खुश रहेंगे तो आगे खुशियां बांट पाएंगे। अन्य सदस्यों ने भी सुझाव दिए। सरोज लोढ़ा ने कहानी के माध्यम से समझाया। उपाध्यक्ष रेखा दुगड़ ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

तिरुपुर. दादी परिवार की ओर से राणी शक्ति का मंगल पाठ का आयोजन रायपुरम गणेश मंदिर में किया गया। मधु चौधरी ने बताया कि इस मौके पर दादी का शृंगार किया गया। इस मौके पर सरोज पित्ती, शीला शाह, चंदा डीडवानिया, मंजू पारस, सरिता तुलस्यान, सुमन गुप्ता, प्रभा तोदी, मीनाक्षी सरावगी आदि का सहयोग रहा।

हैप्पी एंड हॉर्मोनियस फैमिली कार्यशाला
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned