करंट लगने से मजदूर की मौत

शहर के बाहरी इलाके मदुक्करई में करंट लगने से एक दिहाड़ी मजदूर की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मदुक्करई के एमजीआर नगर इलाके निवासी नागराज 47 अपने दो बच्चे व पत्नी के साथ रहता था।

कोयम्बत्तूर. शहर के बाहरी इलाके मदुक्करई में करंट लगने से एक दिहाड़ी मजदूर की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मदुक्करई के एमजीआर नगर इलाके निवासी नागराज 47 अपने दो बच्चे व पत्नी के साथ रहता था। काका चावड़ी के पास स्थित सीमेंट फैक्ट्री में वह दिहाड़ी मजदूर था। लॉरी में आए सीमेंट की थैलियों को उठाकर फैक्ट्री के अंदर ले जाने का काम करता था। घटना के दिन थैलियां उठाकर अंदर रखते वक्त बिजली के टूटे तार पर ध्यान दिए बिना उसने तार पर कदम रखा। कदम रखते ही उसे बिजली का तगड़ा झटका लगा। स्थानीय सरकारी अस्पताल में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जांच करने के बाद चिकित्सकों ने नागराज को मृत घोषित किया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार वालों के हाथों सौंपा गया। काका चावडी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वस्तुओं की खरीदी दूरी बनाकर करें
मदुरै. पुलिस और प्रशासन ने कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक किया। पुलिस और कानून व्यवस्था आईजीपी के उपायुक्त कार्तिक ने कहा कि सभी नगारिक आवश्यक वस्तुओं की खरीदी दूरी बनाकर करें। दुकार ग्राहकों में 2 मीटर की दूरी बनाकर रखें ताकि संक्रमण एक दूसरे को नहीं फैला। सभी लोग अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें।

Dilip Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned