आयुध कारखानों के निजीकरण के खिलाफ दूसरे दिन भी प्रदर्शन

आयुध कारखानों के निजीकरण के खिलाफ दूसरे दिन भी प्रदर्शन
protest

Rahul sharma | Updated: 21 Aug 2019, 03:40:58 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

Ordnance Factory Privatisation : केंद्र सरकार के 41 आयुध कारखानों के निजीकरण के खिलाफ आयुध कारखाना कर्मचारियों के संगठन ने मंगलवार से एक महीने की राष्ट्रव्यापी हड़ताल का आह्वान किया

ऊटी. देश भर में सरकारी स्वामित्व वाले 41 आयुध कारखानों Ordnance Factory के Defence निजीकरण के प्रयासों के खिलाफ मंगलवार को दूसरे दिन भी अरुवंकडु स्थित कॉर्डाइट कारखाने के कर्मचारियों ने परिवार के सदस्यों के साथ प्रदर्शन किया। करीब दो हजार कर्मचारियों ने परिवार के सदस्यों के साथ ऊटी और कुन्नूर के बीच स्थित कारखाना परिसर में प्रदर्शन किया और आयुध कारखानों के निजीकरण की योजना को रद्द करने की मांग की। केंद्र सरकार के ४१ आयुध कारखानों के निजीकरण के खिलाफ आयुध कारखाना कर्मचारियों के संगठन ने मंगलवार से एक महीने की राष्ट्रव्यापी हड़ताल का आह्वान किया था। कॉडाईट कारखाने में हुए प्रदर्शन में शामिल सीएफएलयू के महासचिव अशोकन, एनईयू के महासचिव दिलीप कुमार और डीएफएलयू के उप सचिव शिव कुमार ने निजीकरण के खिलाफ महीने भर की हड़ताल की घोषणा करते हुए कहा कि इस दौरान कर्मचारी और उनके परिवार के सदस्य लगातार प्रदर्शन करेंगे। कर्मचारियों ने सोमवार को भी प्रदर्शन किया था।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned