script

भाई की मौत के गम में युवक ने की आत्महत्या

locationकोयंबटूरPublished: Feb 19, 2020 01:48:06 pm

Submitted by:

Dilip Dilip Sharma

भाई की मौत के गम में 23 वर्षीय युवक ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार किणत्तुकडवु इलाके निवासी मोहन प्रभु बचपन से अपनी बुआ के बेटे संदीप के साथ रहता था।

suicide

suicide

कोयम्बत्तूर. भाई की मौत के गम में 23 वर्षीय युवक ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार किणत्तुकडवु इलाके निवासी मोहन प्रभु बचपन से अपनी बुआ के बेटे संदीप के साथ रहता था।
दोनों ने स्कूल व कॉलेज शिक्षा साथ ली। पिछले दिनों किसी अज्ञात बीमारी के कारण संदीप की इलाज के दौरान मौत हुई। भाई की मौत के बाद मोहन काफी परेशान रहने लगा। अवसाद में आकर उसने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। किणत्तुकड़वु पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं शहर के बाहरी इलाके आलंदुरै निवासी गणेश प्रभु की पत्नी पुंगोड़ी ने सोमवार रात को जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाने के बाद उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित किया। आत्महत्या के पीछे के कारणों का आलंदुरै पुलिस जांच कर रही है।
एक करोड़ के लायक चोरी गहने बरामद, पांच गिरफ्तार
कोयम्बत्तूर. ग्रामीण पुलिस चोर गिरोह से लगभग एक करोड़ रुपए कीत के गहने बरामद किए हैं। जानकारी के अनुसार ग्रामीण क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस अधीक्षक सुजीत कुमार ने पुलिस की एक विशेष टीम गठित की थी। जांच टीम ने पुरानी घटनाओं की पड़ताल कर मुखबिरों की सूचना पर पांच लोगों को गिरफ्तार किया। इन लोगों से 237 सवरन सोने और चार किलो वजन के चांदी के गहने बरामद किए गए। बरामद किए गए सोने और चांदी के गहनों की बाजार में एक करोड़ रुपए कीमत बताई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो