scriptयुवक ने की आत्महत्या | Youth committed suicide | Patrika News

युवक ने की आत्महत्या

locationकोयंबटूरPublished: Sep 20, 2019 12:32:19 pm

Submitted by:

Dilip

ओंडिपुद्दूर इलाके में एक युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार एसएमएस ले-आउट निवासी रमेश (29) कार चालक का काम करता था। शराब पीने की आदत के कारण वह कुछ दिनों से काम पर नहीं जाता था।

Bikaner news : teenager hassuicide Death by drinking pesticides

बीकानेर : किशोरी ने फंदा लगा की खुदकुशी; कीटनाशक पीने से मौत

कोयम्बत्तूर. ओंडिपुद्दूर इलाके में एक युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार एसएमएस ले-आउट निवासी रमेश (२९) कार चालक का काम करता था। शराब पीने की आदत के कारण वह कुछ दिनों से काम पर नहीं जाता था। इस लेकर रमेश और उसकी पत्नी के बीच अक्सर कहासुनी होती थी। रमेश के काम पर नहीं जाने के कारण उसकी पत्नी ने नौकरी करना शुरू कर दिया। उसकी पत्नी जब काम पर गई थी तभी रमेश ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छात्रा का अपहरण, युवक गिरफ्तार
कोयम्बत्तूर. शादी का झांसा देकर नाबालिग स्कूली छात्रा के अपहरण करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पीडि़ता दसवीं की छात्रा है। अविनाशी इलाके एक सरकारी स्कूल में पढऩे वाली १५ वर्षीय छात्रा को 21 वर्षीय वेलूर निवासी युवक करुप्पसामी ने बहला-फुसला कर अपने साथ चलने के लिए राजी कर लिया। उसने छात्रा को शादी करने का झांसा दिया। परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छात्रा को मुक्त कराकर परिवार को सौंप दिया जबकि आरोपी को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया।
पेड़ गिरने से एक की मौत
कोयम्बत्तूर. शहर के नेकम्म इलाके में नारियल का पेड़ गिरने से एक दिहाड़ी मजदूर की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक तिरुपुर के रहने वाला ४५ वर्षीय मजदूर नेकम्म इलाके में एक खेत में नारियल का पेड़ काट रहा था, उसी पेड़ मजदूर के ऊपर गिर गया। उसे तुरंत पोल्लाची सरकारी अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो