scriptसड़क हादसे में युवक की मौत | Youth dies in road accident | Patrika News

सड़क हादसे में युवक की मौत

locationकोयंबटूरPublished: Oct 10, 2019 02:51:06 pm

Submitted by:

Dilip

समत्तुवपुरम इलाके में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक सेलम के वाषप्पाडी निवासी अय्यनार (2४) पेरुंदुरई इलाके में निजी कम्पनी में कार्यरत था।

death

death

ईरोड. समत्तुवपुरम इलाके में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक सेलम के वाषप्पाडी निवासी अय्यनार (2४) पेरुंदुरई इलाके में निजी कम्पनी में कार्यरत था। मंगलवार मध्यरात्रि को वह सेलम स्थित अपने घर की ओर बाईक पर जा रहा था कि समत्तुवपुरम इलाके में सामने से आए वाहन से भिड़ गया और बुरी तरह घायल हो गया। राहगीरों ने उसे स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वाहन चालक बिना रुके वहां से चला गया। इरोड पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई कर रही है।
गांजा बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार

कोयम्बत्तूर. सरवन्मपट्टी के पास तुडिय़लूर इलाके में गांजा बेचने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इलाके में गांजा बिक्री की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। जांच के दौरान पुलिस ने पुदुकोट्टई निवासी रामनादन (26 ) और पी एन पुदूर निवासी अरुण (23) को गिरफ्तार किया। उनके साथ काम करने वाली एक महिला पुलिस के हाथों से बच निकली। दोनों आरोपियों से 300 ग्राम गांजा बरामद किया गया। पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेजा दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो