हेलमेट पहना होता तो उसकी जान बच सकती थी...

हेलमेट पहना  होता तो उसकी जान बच सकती थी...

Kumar Jeevendra | Publish: Jun, 11 2019 11:52:51 AM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

मेट्टूपालयम में बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। अगर युवक ने हेलमेट पहना हुआ होता तो उसकी जान बच सकती थी।

कोयम्बत्तूर. मेट्टूपालयम में बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। अगर युवक ने हेलमेट पहना हुआ होता तो उसकी जान बच सकती थी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मेट्टूपालयम निवासी तीन दोस्त सेंथिल,अजरूद्दीन व एक और अन्य बाइक से सिरमुगई की ओर जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक तेजी से जा रही थी। सान्धा कडाई क्षेत्र में सड़क किनारे एक कार पार्क की हुई थी। उनकी बाइक जब कार से थोड़ी दूरी पर थी। अचानक एक बस आ गई। इससे उनका संतुलन गड़बड़ा गया। सड़क पर खड़ी कार से बचने के लिए उन्होंने बाइक को थोड़ा मोड़ा तो वह बस के एक हिस्से से टकरा गई। तीनों युवक बाइक से उछल कर जमीन पर आ पड़े।सेंथिल की मौके पर ही मौत हो गई व उसके दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए।उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया। हादसे की खबर सुन कर सेंथिल के परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची।
जवान बेटे की एकाएक मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। बस के चालक को गिरफ्तार कर लिया। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अगर सेंथिल ने हेलमेट पहना होता तो आज वह जिन्दा होता।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned