ट्रेन से कटकर एक की मौत

ट्रेन से कटकर एक की मौत

Kumar Jeevendra | Publish: Aug, 08 2019 02:47:10 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

रेलगाड़ी से टकराने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक सेंगानतोट्टम इलाके में रेल पटरी पार करते समय रेलगाड़ी से टकराने के कारण एक युवक की मौत हो गई।

कोयम्बत्तूर. रेलगाड़ी से टकराने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक सेंगानतोट्टम इलाके में रेल पटरी पार करते समय रेलगाड़ी से टकराने के कारण एक युवक की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक की उम्र ३० साल के आसपास है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची ुपुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
युवक ने की आत्महत्या
सुंदरपुरम इलाके में एक युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक कार्तिक (२४) पिता की मौत के बाद से दुखी और परेशान था। वह शराब पीने लगा था। उसने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
अज्ञात शव बरामद
ईरोड. शहर के वीरप्पनसत्तिरम के पास गटर से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ। पुलिस का कहना है कि मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक मृतक की उम्र करीब ५० साल है।
पुलिस के मुताबिक गटर में शव को देखकर आसपास के लोगों को पहले लगा कि कोई शराब के नशे में बेहोश पड़ा है
लेकिन जब लोगों ने उसे बाहर निकालने की कोयिशश की तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned