scriptAmazon लेकर आई Great Indian Sale, स्मार्टफोन से लेकर इन पर है बड़ा आॅफर | Amazon Great Indian Sale 2018 starts from 12 January | Patrika News

Amazon लेकर आई Great Indian Sale, स्मार्टफोन से लेकर इन पर है बड़ा आॅफर

Published: Jan 17, 2018 11:26:48 am

Submitted by:

Anil Kumar

Amazon Great Indian Sale 21 से 24 जनवरी तक आकर्षक आॅफर्स के साथ चल रही है

amazon app

नए साल की शुरूआत में Amazon इंडिया अपनी Great Indian Sale लेकर आई है। अमेजन ग्रेट इंडियन सेल का आयोजन 21 से 24 जनवरी तक किया जा रहा है जिसमें आकर्षक ऑफर्स और डील बड़े आॅफर्स के साथ दिए जा रहे हैं। अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए इस सेल में 12 घंटे पहले यानी 20 जनवरी को दोपहर 12 बजे से एक्सेस करने का मौका दिया जा रहा है। खबर है कि Amazon Great Indian Sale में लोकप्रिय ब्रांड पर डील, तेज ऑन-टाइम डिलिवरी और आसान रिटर्न जैसे ऑफर भी दिए जा रहे हैं।

 

इस सेल में कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहाहै। इसमें अमेजन पे बैलेंस के जरिए खरीदारी करने वाले ग्राहको को 10 फीसदी अतिरिक्त कैशबैक (अधिकतम 200 रुपए) तक का दिया जा रहा है। यह कैशबैक 250 रुपए से अधिक कीमत वाले प्रोडक्ट पर दिया जा रहा है। वहीं, अमेजन पे के तहत पेमेंट करने पर तेज और आसान चेकआउट, आसान रिफंड का लाभ दिया जाएगा। एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ ईएमआई पर खरीदारी करने पर 10 फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जाएगा।

 

कंपनी की प्रेस रिलीज के अनुसार ग्राहक ग्रेट इंडियन सेल में बड़ी कंपनियां जैसे एपल , सैमसंग, वनप्लस, टेनॉर, यूसीबी, प्यूमा, एडिडास, माइक्रोमैक्स, टीसीएल, लेनोवो, एचपी, फिलिप्स, एलजी के प्रोडक्ट पर बड़ी बचत का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही कई और कैटेगरीज पर भी छूट दी जा रहीहै। किंडर पेपर व्हाइट, किंडल पेपरव्हाइट स्टार्टर पैक, फायर टीवी स्टिक और ईबुक्स समेत कई दूसरे प्रोडक्ट्स को स्पेशल डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। इसमें सबसे खास बात ये है कि प्राइम मेंबर्स को 4 दिन तक चलने वाली इस सेल में कई तरह की एक्सक्लूसिव डील्स दी जाएंगी।

 

अमेजन इंडिया पर ग्रेट इंडियन सेल की माइक्रो साइट को भी लाइव कर दिया गया है। इस पर मोबाइल और एक्सेसरीज पर 35 फीसदी तक की छूट मिलेगी। इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर 55 फीसदी तक और होम व किचन एप्लायंसेज पर 50 फीसदी तक छूट दी जा रही है। होम एंड डाइनिंग पर 50 फीसदी और अमेजन फैशन प्रोडक्ट पर 40 से 80 फीसदी तक छूट पाने का मौका है। वहीं, घरेलू सामान पर 40 फीसदी तक और बुक्स, एंटरटेनमेंट आदि प्रोडक्ट्स पर 60 फीसदी तक की छूट दी जा रही है। इसमें बड़ी डील्स के अलावा, अतिरिक्त कैशबैक, नो कॉस्ट ईएमआई और आसान एक्सचेंज आॅप्शंस भी मिलेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो