एमएसआई ने उतारे नए इंटेल प्रोसेसर वाले गेमिंग लैपटॉप

एमएसआई ने उतारे नए इंटेल प्रोसेसर वाले गेमिंग लैपटॉप

Anil Kumar Jangid | Publish: Apr, 04 2018 09:55:11 AM (IST) कम्‍प्‍यूटर

एमएसआई ने भारत में नए इंटेल प्रोसेसर वाले एकसाथ तीन लैपटॉप पेश किए हैं

ताइवान की कंप्यूटर हार्डवेयर कंपनी एमएसआई ने इंटेल की 8वीं पीढ़ी के प्रोसेसर से लैस गेमिंग लैपटॉप्स भारतीय बाजार में लांच किए है। एमएसआई ने एकसाथ तीन नए लैपटॉप लॉन्च किए हैं जिनमें जीएस65 स्टेल्थ थिन गेमिंग नोटबुक को 1,69,990 रुपये, जीटी75 टाइटन आई9 प्रोसेसर के साथ वाले को 2,99,990 रुपये और जीई रेडर आरजीबी एडिशन को 1,64,990 रुपये में लांच किया गया है।

 

कंपनी ने एक बयान में कहा है की जीएस65 स्टेल्थ थिन रगसा गेमिंग लैपटॉप जिसमें 4.9 एमएम बेजल के साथ 144 हट्र्ज 7एमएस आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो शानदार 82 फीसदी है। कंपनी ने पहली बार जीई रेडर आरजीबी एडिशन का अनावरण कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (सीईएस) 2018 में जनवरी में किया था। इस लैपटॉप के टॉप कवर, कीबोर्ड और यूएसबी पोट्र्स में आरजीबी लाइटिंग दी गई है।

 

इस टॉप कवर पर आरजीबी लाइटिंग के 24 अलग-अलग क्षेत्र हैं, जहां 1.68 करोड़ से अधिक रंग उपलब्ध हैं। इस डिवाइस में इंटेल की 8वीं पीढ़ी का नवीनतम इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर के साथ एनवीडिया का जीफोर्स जीटीएक्स 1070 ग्राफिक्स कार्ड लगा है। कंपनी ने दावा किया कि जीटी75 टाइटन पहला गेमिंग लैपटॉप है, जिसमें इंटेल कोर आई9 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है तो हेक्सा-कोर प्रदर्शन मुहैया कराता है। कंपनी ने इसके अलावा देश में वर्तमान सर्विस केंद्रों के अलावा 21 नए सर्विस केंद्र खोलने की घोषणा की।

 

भारत में लॉन्च हुआ दो डिस्प्ले और 3 कैमरे वाला फोन Meizu Pro 7

 

Panasonic का बजट स्मार्टफोन लॉन्च, 5 अप्रैल से बिक्री

Panasonic Eluga Ray 550 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इसे अपना पहला 'बिग व्यू डिस्प्ले' (18:9 रेश्यो) वाला स्मार्टफोन बताया है। इसकी कीमत 8,999 रुपये रखी गई है और ग्राहक इसे एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। इसकी बिक्री 5 अप्रैल से शुरू होगी। ग्राहकों को ये स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इस सेगमेंट में इस स्मार्टफोन का मुकाबला Redmi 5 से रहेगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned