scriptऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिला मौका | 15 member T-20 squad announced for series against Australia | Patrika News

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

locationनई दिल्लीPublished: Oct 18, 2018 04:08:38 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

इस सीरीज का दूसरा मैच अबू धाबी के शेख ज़ायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। इस सीरीज के बाद पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगा। इस सीरीज के लिए सीनियर चयन समिति ने गुरुवार को 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है।

australia cricket

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

नई दिल्ली। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही हैं। इस सीरीज का दूसरा मैच अबू धाबी के शेख ज़ायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। इस सीरीज के बाद पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगा। इस सीरीज के लिए सीनियर चयन समिति ने गुरुवार को 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है।

कब कहां होंगे मैच –
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा घोषित की गई इस टीम में एक बार फिर युवा गेंदबाज शाहीन अफरीदी पर भरोसा जताया हैं। टीम की कमान सरफ़राज़ अहमद संभालेंगे। वहीं यो-यो टेस्ट में फ़ैल होने के चलते एशिया कप से बाहर होने वाले इमाद वसीम को भी मौका मिला हैं। इस सीरीज का पहला मैच अबू धाबी में 24 अक्टूबर को खेला जाएगा वहीं दूसरा और तीसरा मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में 26 और 28 अक्टूबर को खेला जाएगा।

वहीं चोटिल होने के चलते इमाम उल हक़ को टीम से बाहर रखा गया हैं। डोमेस्टिक क्रिकेट और पाकिस्तान – ए में शानदार प्रदर्शन के चलते वाकास मक़सूद को मौका दिया गया हैं।

पाकिस्तान की टीम : फखर ज़मां, मोहम्मद हफ़ीज़, साहिबज़ादा फरहान, बाबर आज़म, शोएब मलिक, आसिफ अली, हुसैन तलत, सरफ़राज़ अहमद (कप्तान), शादाब खान, शाहीन अफरीदी, उस्मान ख़ान, हसन अली, इमाद वसीम, वाकास मक़सूद, फहीम अशरफ।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो