script17 साल के सरफराज से गावस्कर की कंपनी का करार, देगी करोड़ों रूपये | 17 years old Sarfaraz signs deal with Gavaskar's company, to get paid crore rupees | Patrika News

17 साल के सरफराज से गावस्कर की कंपनी का करार, देगी करोड़ों रूपये

Published: Jul 25, 2015 10:45:00 am

आरसीबी की ओर से खेलते हुए सरफराज ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलकर सबको आकर्षित किया था

sarfaraz khan

sarfaraz khan

मुंबई। आईपीएल-8 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की ओर से खेलते हुए अपने खेल से तारीफें बटोरने वाले युवा क्रिकेटर सरफराज खान पर अब पैसों की बारिश भी होने लगी है। 17 साल के सरफराज के साथ सुनील गावस्कर की कंपनी प्रोफेशनल मैनेजमेंट ग्रुप(पीएमजी) ने तीन साल का करार किया है। सूत्रों के अनुसार इस करार के फलस्वरूप सरफराज को 2 करोड़ रूपये मिलेंगे।



गावस्कर की कंपनी इस युवा खिलाड़ी के वाणिज्यिक लेनदेन का काम देखेगी। हाल ही में सरफराज ने मुंबई की जगह उत्तर प्रदेश की ओर से खेलने का फैसला लिया है। आरसीबी की ओर से खेलते हुए सरफराज ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलकर सबको आकर्षित किया था। आरसीबी ने सरफराज को 50 लाख रूपये में खरीदा था। 2014 अंडर-19 वर्ल्ड कप में वे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।



सरफराज सबसे पहले उस समय चर्चा मे आए थे जब उन्होंने स्कूल क्रिकेट में हैरिस शील्ड प्रतियोगिता में पृथ्वी शॉ के साथ मिलकर 546 रन की साझेदारी की थी। इस करार के बारे में गावस्कर ने कहाकि, मैंने कुछेक मौकों पर उसकी बल्लेबाजी देखी है और मैं काफी प्रभावित हूं। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में वह एक बेहतरीन बल्लेबाज बनकर उभरेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो