17 साल के सरफराज से गावस्कर की कंपनी का करार, देगी करोड़ों रूपये

17 साल के सरफराज से गावस्कर की कंपनी का करार, देगी करोड़ों रूपये
sarfaraz khan

Shakti Singh | Updated: 25 Jul 2015, 10:45:00 AM (IST) क्रिकेट

आरसीबी की ओर से खेलते हुए सरफराज ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलकर सबको आकर्षित किया था

मुंबई। आईपीएल-8 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की ओर से खेलते हुए अपने खेल से तारीफें बटोरने वाले युवा क्रिकेटर सरफराज खान पर अब पैसों की बारिश भी होने लगी है। 17 साल के सरफराज के साथ सुनील गावस्कर की कंपनी प्रोफेशनल मैनेजमेंट ग्रुप(पीएमजी) ने तीन साल का करार किया है। सूत्रों के अनुसार इस करार के फलस्वरूप सरफराज को 2 करोड़ रूपये मिलेंगे।



गावस्कर की कंपनी इस युवा खिलाड़ी के वाणिज्यिक लेनदेन का काम देखेगी। हाल ही में सरफराज ने मुंबई की जगह उत्तर प्रदेश की ओर से खेलने का फैसला लिया है। आरसीबी की ओर से खेलते हुए सरफराज ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलकर सबको आकर्षित किया था। आरसीबी ने सरफराज को 50 लाख रूपये में खरीदा था। 2014 अंडर-19 वर्ल्ड कप में वे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।



सरफराज सबसे पहले उस समय चर्चा मे आए थे जब उन्होंने स्कूल क्रिकेट में हैरिस शील्ड प्रतियोगिता में पृथ्वी शॉ के साथ मिलकर 546 रन की साझेदारी की थी। इस करार के बारे में गावस्कर ने कहाकि, मैंने कुछेक मौकों पर उसकी बल्लेबाजी देखी है और मैं काफी प्रभावित हूं। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में वह एक बेहतरीन बल्लेबाज बनकर उभरेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned