scriptaakash chopra on shikhar dhawan captain westindies odi ind vs wi | शिखर धवन को वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने पर भड़का भारतीय क्रिकेटर, मैनेजमेंट पर उठाए सवाल | Patrika News

शिखर धवन को वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने पर भड़का भारतीय क्रिकेटर, मैनेजमेंट पर उठाए सवाल

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का कप्तान शिखर धवन को नियुक्त किया गया है। इस बात से कई दिग्गज क्रिकेटर नाराज है। सभी को लगता है कि हर सीरीज के लिए नया कप्तान बनाना बहुत गलत है। अब दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने भी टीम मैनेजमेंट पर सवाल खड़े कर दिए है।

नई दिल्ली

Published: July 08, 2022 10:44:26 pm

टीम इंडिया को इस साल अभी तक 8 नए कप्तान मिल चुके हैं। वेस्टइंडीज दौरे के लिए कुछ दिन पहले टीम इंडिया का चयन किया गया था। शिखर धवन को वनडे सीरीज के लिए नया कप्तान बनाया गया है। इस ऐलान के बाद फैंस भी सोशल मीडिया पर काफी मजाक बना रहे हैं। फैंस को लगता है कि टीम इंडिया का कप्तान बनना काफी आसान हो गया है। किसी ने नहीं सोचा था कि इस दौरे के लिए धवन को कप्तान बनाया जाएगा लेकिन मैनेजमेंट ने ये फैसला लिया। खैर अब दिग्गज क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी अपने यूट्यूब चैनल पर इस बात को लेकर अपनी खास प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा ने काफी मजाक इस बात का बनाया है। देखा जाए तो इस समय टीम इंडिया में क्रिकेट नहीं बल्कि मजाक चल रहा है।
aakash chopra on shikhar dhawan captain westindies odi ind vs wi
धवन बने कप्तान

आकाश चोपड़ा ने शिखर धवन को कप्तान बनाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, इस साल बहुत कप्तान मिल गए। मेरा सभी से एक सवाल है कि क्या कप्तानी करना इतना आसान हो गया है। इसके पीछे बहुत से कारण हो सकते हैं। अब मुझे नहीं पता कि वो कारण क्या है। मुझे लगता है कि अलग-अलग कप्तानों की अलग-अलग फिलोसफी होगी तो क्या ऐसा नहीं है कि हम अलग-अलग दिशाओं में जा रहे हैं। मुझे लगता है कि ये अच्छी बात नहीं है। ऐसा किस वजह से हो रहा है ये मुझे नहीं पता लेकिन इससे टीम जरूर प्रभावित होगी।

यह भी पढ़ें

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में अरूण कार्तिक का शानदार प्रदर्शन, 4 मैचों में बनाए 216 रन


भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर है। इसके तुरंत बाद ही वेस्टइंडीज का दौरा शुरू होगा। हालांकि सीनियर खिलाड़ी इस टीम में नजर नहीं आएंगे। इस बार कई नए खिलाड़ी इस दौरे पर गए है। शिखर धवन को कप्तान बनाया गया है और रवींद्र जडेजा को उपकप्तान बनाया गया है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम

शिखर धवन (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुडा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

अंतरिक्ष में भारत की नई उड़ान, इसरो ने लॉन्च किया पहला SSLV-D1पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज: KCR ने भी किया बायकॉट, नीतीश कुमार नहीं होंगे शामिलMaharashtra Politics: कैबिनेट विस्तार में देरी और सचिवों के अधिकार को लेकर विपक्ष ने बोला सरकार पर हमला, CMO ने कही ये बातसाप्रंदायिक दंगा भड़कने की आशंका के बीच मणिपुर में 5 दिनों के लिए इंटरनेट बंद, इस मामूली बात से बिगड़ा माहौल‘सरकारी रवैया छोड़कर ठीक से करें काम…वर्ना बैठ जाएं घर’, IT मंत्री अश्विनी वैष्णव ने BSNL कर्मचारियों को दी चेतावनीMaharashtra: निलेश राणे ने दीपक केसरकर पर साधा निशाना, बोले-हमारे पास ड्राइवर की वैकेंसी है, नौकरी चाहते हैं तो करें आवेदनGujarat News: आदिवासी बहुल छोटा उदयपुर जिले में आज रैली करेंगे दिल्ली CM अरविंद केजरीवालcommonwealth games 2022 Day 10 schedule: गोल्ड के लिए ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी महिला क्रिकेट टीम, बॉक्सिंग में आज आ सकते हैं तीन स्वर्ण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.