script

T-20 वर्ल्डकप 2022 के लिए दिग्गज ने किया टीम इंडिया का ऐलान, Virat Kohli और Rohit Sharma बाहर

locationनई दिल्लीPublished: Jun 01, 2022 03:02:51 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

दिग्गज क्रिकेटर ने इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में तीन दिग्गज खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

aakash chopra picks indian t20 world cup squad virat kohli rohit

आकाश चोपड़ा ने बनाई टीम

IPL 2022 में प्रदर्शन के आधार पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया। आकाश चोपड़ा ने काफी चौंकाने वाली टीम का चयन किया है। आपको हैरानी होगी की आकाश चोपड़ा की टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों को जगह नहीं दी गई है।

इस साल के अंत में होगा टी-20 वर्ल्ड कप

आप सभी को पता है कि इस समय भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर तैयारियां कर रही है। अक्टूबर-नवंबर में इस साल वर्ल्ड कप का आयोजन होगा। आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर टी-20 वर्ल्ड का चयन कर खिलाड़ियों का नाम बताया। IPL में जिन खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा रहा उन्हीं को चोपड़ा ने टीम में जगह दी है। चोपड़ा ने ये जरूर कहा कि टीम का चयन करते हुए खिलाड़ियों की पॉपुलैरिटी को जगह नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें- Rishabh Pant की कप्तानी देखकर अपना सिर खुजलाता रह गया, बहुत गलतियां की, दिग्गज का बयान
https://twitter.com/Betway_India?ref_src=twsrc%5Etfw
आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या को इस टीम का कप्तान बनाया है, जिनकी कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 का खिताब जीता। केएल राहुल और इशान किशन को उन्होंने सलामी बल्लेबाज के तौर पर चुना है। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उन्होंने राहुल त्रिपाठी का चयन किया है जिन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया था। आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया है। वैसे जितने भी दिग्गजों ने अपनी IPL प्लेइंग इलेवन चुनी है उसमें कप्तान पांड्या को ही बनाया है। आकाश चोपड़ा ने भी ये ही किया है।

ये रही आकाश चोपड़ा की टीम

हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन, केएल राहुल, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, क्रुणाल पांड्या, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, कुलदीप यादव, हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह।

ये भी पढ़ें- भारतीय रेसलर Veer Mahaan की WWE से हुई छुट्टी, मेन इवेंट में तोड़फोड़ के बाद हाहाकार!

ट्रेंडिंग वीडियो