टी20 वर्ल्ड कप 2021 में नंबर-4 पर होगा बड़ा घमासान, सूर्यकुमार और अय्यर के बीच कड़ा मुकाबला

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का कहना है कि वर्ल्ड कप 2021 में सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर में से किसी एक का चुनाव करना बेहद कठिन होगा।

By: भूप सिंह

Published: 11 Jul 2021, 10:45 PM IST

नई दिल्ली। टी20 विश्वकप 2021 (T20 World Cup 2021) से पहले क्रिकेट के एक्सपर्ट्स टीम इंडिया की बैटिंग कॉम्बिनेशन को लेकर अपनी-अपनी राय रखने लगे हैं। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपनी राय बताई है। उन्होंने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप में श्रेयस अय्यर (shreyas iyer) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) में से किसी एक को टीम में शामिल किए जाने को लेकर सलेक्टर्स बड़ी दुविधा में रहेंगे। क्योंकि ये दोनों ही खिलाड़ी एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:—दिनेश चांदीमल से पहले छिनी कप्तानी, फिर किया टीम से बाहर, अब 'मेजर साहब' बनकर कर रहे हैं देश सेवा

नंबर—4 पर होगा खूब घमासान
आकाश चोपड़ा ने कहा कि श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव में से किसी को वर्ल्ड कप 2021 की टीम में शामिल किया जाना चाहिए। मैं किस खिलाड़ी को टीम में जगह मिलनी चाहिए इसको लेकर कोई कमेंट नहीं सकता और यह चयनकर्ताओं के लिए आसान नहीं होगा। उन्होंंने कहा कि अगर वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल ओपनिंग करते हैं तो तीसरे नंबर पर विराट और पांचवें स्थान ऋषभ पंत और छठे नंबर पर हार्दिक पांड्या होंगे। इसके बाद रवींद्र जडेजा और वॉशिगंटन सुंदर हो सकते हैं। इसके बाद नंबर 4 ही बचता है जिस पर तगड़ा घमासान होगा।

यह खबर भी पढ़ें:—युवराज ने धवन और भुवनेश्वर को लेकर शेयर किया पुराना किस्सा, बोले-'मजेदार होने वाली है कप्तानी'

'अय्यर और सूर्यकुमार में से किसी एक चुनना कठिन होगा'
आकाश चोपड़ा ने कहा कि नंबर-4 पर सूर्यकुमार और अय्यर में से किसी का एक चयन करना बेहद मुश्किल रहने वाला है। सलेक्टर्स का अय्यर को टीम में शामिल करने पर ज्यादा झुकाव होगा। क्योंकि वह सूर्यकुमार की बजाय ज्यादा अनुभवी हैं। साथ ही साथ वह एक बेहतरीन बल्लेबाज भी हैं। लेकिन अगर श्रीलंका के खिलाफ सूर्यकुमार अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो इन दोनों में से किसी एक को चुनना सलेक्टर्स के लिए कठिन होगा। इस स्थिति में नंबर चार के लिए इन दोनों बल्लेबाजों को लेकर खूब घमासान होने वाला है।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned