scriptहार्दिक के परिवार से मिलीं अभिनेत्री नताशा, जल्द कर सकते हैं दोनों शादी | Actress Natasha met Hardik s family very soon marry both | Patrika News

हार्दिक के परिवार से मिलीं अभिनेत्री नताशा, जल्द कर सकते हैं दोनों शादी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 20, 2019 09:11:06 pm

Submitted by:

Mazkoor

हार्दिक पांड्या इन दिनों पीठ की सर्जरी के बाद स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। इस बीच उनके जन्मदिन पर अभिनेत्री नताशा ने दिल को छू लेने वाला मैसेज दिया था।

hardik pandya natasha

नई दिल्ली : टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या पीठ की सर्जरी के बाद इन दिनों लंदन में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। इस बीच यह खबर आ रही है कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टैंकोविक से शादी कर सकते हैं। वह नताशा को अपने परिवार से भी मिला चुके हैं और बताया जाता है कि हार्दिक के परिवार को भी इस रिश्ते पर कोई ऐतराज नहीं है।

कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ता रहा है नाम

बता दें कि हार्दिक पंड्या का कई अभिनेत्रियों से नाम जुड़ता रहा है। इनमें एली अवराम हो, ईशा गुप्ता और उर्वशी रौतेला जैसी अभिनेत्रियां भी रही हैं। करण जौहर के शो के बाद तो उनकी छवि दिलफेंक आशिक टाइप बन गई थी। उस शो के दौरान उन्होंने महिलाओं के बारे में अश्लील टिप्पणी कर दी थी। इस कारण उन्हें कुछ समय तक सजा के तौर पर टीम इंडिया से भी बाहर रहना पड़ा था। हालांकि वह मामला अभी खत्म नहीं हुआ है। बीसीसीआई के लोकपाल डीके जैन उसे देख रहे हैं। लेकिन अब लगता है कि नताशा को लेकर वह गंभीर हो गए हैं।

युवराज ने गांगुली को बधाई देते हुए बीसीसीआई पर कसा तंज, दादा ने कहा- आप सुपर स्टार हैं

मिलवाया अपने परिवार से

अब खबर आ रही है कि हार्दिक पांड्या नताशा स्टैंकोविक से रिश्ते को लेकर गंभीर हैं और उन्हें अपने पूरे परिवार से मिलवाया है। उन्होंने अपने माता-पिता समेत चचेरे भाई से भी मिलवाया है। नताशा इन दिनों रियलिटी शो नच बलिए सीजन 9 में एली गोनी के साथ देखी जा रही हैं। बता दें कि गोनी उनके बॉयफ्रेंड रह चुके हैं, जिनसे अब उनका ब्रेकअप हो गया है।

परिवार भी इस रिश्ते से खुश

एक मीडिया में छपी खबर के अनुसार, हार्दिक ने विश्व कप में जाने से पहले इस साल मई में नताशा को पहली बार माता-पिता समेत अपने चचेरे भाई से मिलवाया था। हार्दिक के परिवार ने नताशा का जोरदार स्वागत किया था। अब ऐसी खबर है कि हार्दिक का परिवार इन दोनों की शादी की तैयारियों में जुटा है।

बल्लेबाजी कोच ने कहा कि रोहित के शानदार प्रदर्शन से सलामी बल्लेबाजी का विवाद थम गया है

नताशा ने हार्दिक जन्मदिन पर दिए संकेत

नताशा ने हार्दिक पांडया के जन्मदिन पर उनके साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। इसमें मैसेज दिया था। इससे लग रहा है कि वे दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उन्होंने लिखा- मेरे सबसे अच्छे दोस्त, यह साल आपके लिए एक रोलर कोस्टर की तरह रहा। बहुत सारी अच्छी चीजें हुई और कुछ ऐसी भी, जो नहीं होनी चाहिए थी। यही चीजें आपको मजबूत बनाती हैं। आप हम सभी के लिए प्रेरणा की तरह हैं और वह अपने और अपने आस-पास के लोगों के लिए आपकी ओर से किए गए हर काम के लिए और बेहद गर्व महसूस करती हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो