script

विराट-अनुष्का की शादी की डेट फिक्स! किसी 5 स्टार होटल नहीं बल्कि यहां होगी ये ग्रैंड शादी?

Published: Dec 09, 2017 06:25:05 pm

Submitted by:

Priya Singh

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोनों 12 दिसंबर से 15 दिसंबर के बीच शादी कर सकते हैं।

virat anushka
नई दिल्ली। कई सालों से एक सक्सेस रिलेशनशिप में रह रहे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का प्यार अपने मुकाम पर है। जल्द ही ये दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि दोनों की शादी की तारीख की अभी कंफर्म नहीं मालूम है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोनों 12 दिसंबर से 15 दिसंबर के बीच शादी कर सकते हैं। और ये तो आप जानते ही होंगे कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी इटली में हो रही है।
इस जोड़ी की सबसे खास बात ये रही कि इन्होंने कभी भी अपने रिश्तों को छिपाने की कोशिश नहीं की। दोनों ने बिल्कुल खुल्लम-खुल्ला प्यार किया और पूरी दुनिया के सामने इज़हार भी किया। इतना ही किसी भी खास मौकों पर दोनों ने एक-दूसरे के साथ वक्त बिताना भी बेहतर समझा। लेकिन दोनों की शादी को लेकर अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं, वो बिल्कुल लेटेस्ट है।

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के मशहूर स्टेडियम में से एक एडिलेड ओवल स्टेडियम के सीईओ एंड्रयू डेनियल ने इस जोड़ी को न्योता दिया है कि विराट और अनुष्का अपनी शादी एडिलेड ओवल स्टेडियम में करें। बताते चलें कि ऑस्ट्रेलिया का एडिलेड ओवल स्टेडियम विराट कोहली का सबसे पसंदीदा स्टेडियम है। कोहली ने इस मैदान पर रनों की खूब बारिश भी की है। हालांकि हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते।
डेनियल ने अपने एक बयान में कहा कि “हमें विराट और अनुष्का की शादी एडिलेट ओवल में होस्ट करने में बेहद खुशी होगी। ये कितनी अच्छी बात होगी कि विराट एक खूबसूरत याद यहां बनाएं, जहां उन्होंने अपना शानदार खेल दिखाया है। एक खूबसूरत फंक्शन के साउथ ऑस्ट्रेलिया का बेहतरीन खाना और वाइन इसे और भी यादगार बना देगा।” खैर ये संभव होता नहीं दिख रहा है, और यदि ऐसा होता है तो किसी भी क्रिकेटर की शादियों में ये ऐसी पहली शादी होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो