POK में Shahid Afridi के विवादित बोल, कश्मीरी क्रिकेटरों को देंगे कराची में ट्रेनिंग, पढ़ाई का खर्च भी उठाएंगे

Shahid Afridi ने POK में जाकर कहा कि वह कश्मीर के युवा खिलाड़ियों को कराची ले जाना चाहते हैं। इसके अलावा वह कश्मीर आकर लोकल क्लब मैच देखना चाहते हैं।

By: Mazkoor

Updated: 18 May 2020, 07:13 PM IST

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan cricket Team) के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) हाल ही में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (POK) में गए थे। वहां उन्होंने कई विवादित बयान दिया था। अब उन्होंने कहा है कि पीओके में जाकर कहा है कि वह कश्मीर के युवा खिलाड़ियों को कराची ले जाना चाहते हैं। आफरीदी ने पीओके में कहा कि वह कश्मीर आकर वहां के लोकल क्लब मैच देखना चाहेंगे। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह वहां के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को अपने साथ कराची ले जाना चाहेंगे। वह वहां उनके साथ रह सकते हैं और क्रिकेट का अभ्यास कर सकते हैं। आफरीदी ने कहा कि वह इन युवाओं की पढ़ाई का खर्च भी उठाएंगे।

सिर्फ Ashrita Shetty ही नहीं, Manish Pandey की हैं पांच और गर्लफ्रेंड्स, खुद खोला राज

भारतीय खिलाड़ियों ने दी थी तीखी प्रतिक्रिया

शाहिद अफरीदी ने पीओके में कहा था कि कश्मीर के लोगों की समस्या को समझने के लिए किसी धर्म के आस्था की जरूरत नहीं है। बस सही जगह पर दिल होना चाहिए। इसके बाद भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों ने एक सुर में शाहिद आफरीदी की आलोचना की थी। युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने शाहिद आफरीदी से हर तरह का संबंध तोड़ लेने का ऐलान किया था तो वहीं गौतम गंभीर ने आफरीदी को जोकर कहा था। इन दोनों के अलावा शिखर धवन और सुरेश रैना ने भी तीखी आलोचना की थी। धवन ने तो सीधे पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा था कि भारत का एक सवा लाख के बराबर।

भारत को 4 महीने के भीतर करना होगा दो Cricket World Cup का आयोजन, जानें क्या है मामला

युवराज और हरभजन ने की थी आफरीदी की तारीफ

बता दें कि कुछ दिन पहले युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने कोरोना वायरस को लेकर शाहिद आफरीदी के फाउंडेशन की तारीफ की थी और इस फाउंडेशन की मदद के लिए राशि दान करने की अपील की थी। बता दें कि शाहिद आफरीदी का फाउंडेशन जरूरतमंद लोगों को राशन और हर तरह की जरूरी सामग्री मुहैया करा रहा है।

कश्मीर को लेकर आफरीदी के बयान के बाद अब हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने स्पष्ट किया है कि वह अपील उन दोनों ने आफरीदी के कहने पर इंसानियत के नाते की थी। लेकिन अब उन दोनों ने आफरीदी से हर तरह के संबंध तोड़ लिए हैं।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned