मुंबई इंडियंस की हार पर ये क्या बोल गई प्रीति जिंटा- कैमरे में कैद हुआ सारा वाक्या

कल जब मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में नहीं पहुंची, तो सबसे ज्यादा खुश प्रीति जिंटा ही थी

By: Ravi Gupta

Published: 21 May 2018, 11:35 AM IST

नई दिल्ली। आईपीएल में अब अंतिम 4 टीमें फाइनल हो गई हैं। प्लेऑफ को लेकर हुई जदोजहद आखिरकार खत्म हुई। प्लेऑफ में जगह बनाने वाली 4 टीमों में सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपरकिंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स हैं। प्लेऑफ में सनराइजर्स का मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा, तो वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। सनराइजर्स और चेन्नई के बीच जो मुकाबला जीत जाएगा वह आईपीएल 2018 के फाइनल में पहुंच जाएगा। वहीं राजस्थान और कोलकाता के बीच होने वाले मुकाबले में जो जीतेगा वह पहले क्वॉलिफायर की हारने वाली टीम से भिड़ेगी। खैर ये तो आईपीएल का समीकरण हैं।

लेकिन कल खेले गए मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा साफ ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि वो मुंबई इंडियंस की हार पर बेहद खुश हैं। इस वायरल वीडियो में प्रीति जिंटा किंग्स इलेवन पंजाब के एक सदस्य से कह रही हैं कि "I am really happy that Mumbai Indians got knocked out, very happy".... अब ये बात प्रीति जिंटा कल खेले गए मैच से पहले कह रही थीं। वह इसलिए क्योंकि किंग्स इलेवन पंजाब के पास ये चांस था कि वह प्लेऑफ में पहुंच सकती थी।

कल यानि रविवार को हुए दोनों मैचों मैच ऐसे थे, जिनसे ये तय होना था कि मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब प्लेऑफ में जगह बना पाएंगी या नहीं। मुंबई इंडियंस को भिड़ना था मुकाबले से पहले ही बाहर हो चुकीं दिल्ली डेयरडेविल्स से तो वहीं किंग्स इलेवन पंजाब की टक्कर होनी थी चेन्नई सुपरकिंग्स से। शाम 4 बजे जब मुंबई और दिल्ली का मैच शुरू हुआ था, तो सब की नजरे इस बात पर थी क्या मुंबई प्लेऑफ के क्वॉलिफाई कर पाएगी या नहीं। लेकिन शाम 8 बजे तक साफ हो गया कि मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई। अब सिर्फ 2 ही टीमों में तय होना था कि कौन-सी प्लेऑफ का रास्ता तय करेगी। मुंबई इंडियंस के हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब या फिर राजस्थान रॉयल्स के पास मौका था कि वह प्लेऑफ में पहुंच सकें। लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब करो या मरो मैच में अंतिम और निर्णायक मुकाबला हार गई। बता दें कि ये वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आईपीएल के स्पोंसर्स चैनल का लोगो भी है।

Show More
Ravi Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned