scriptकाउंटी क्रिकेट खेलना चाहते हैं रहाणे, मांगी बीसीसीआई से अनुमति | ajinkya rahane will be play play for hampshire want permission bcci | Patrika News

काउंटी क्रिकेट खेलना चाहते हैं रहाणे, मांगी बीसीसीआई से अनुमति

locationनई दिल्लीPublished: Apr 20, 2019 12:18:20 am

Submitted by:

Mazkoor

मई से लेकर जुलाई मध्य तक हैम्पशर से खेलना चाहते है
इसी दौरान इंग्लैंड में विश्व कप खेल रही होगी टीम इंडिया
रहाणे का चयन नहीं हुआ है टीम में

Ajinkya Rahane

काउंटी क्रिकेट खेलना चाहते हैं रहाणे, मांगी बीसीसीआई से अनुमति

नई दिल्ली : भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे का विश्व कप टीम में चयन नहीं हुआ है। इसलिए वह इस समय का सदुपयोग करने के लिए हैंपशर की ओर से काउंटी खेलना चाहते हैं। उन्होंने इसके लिए ईमेल कर बीसीसीआई से अनुमति मांगी है। बोर्ड ने इस मेल को सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त प्रशासकों की समिति को फारवर्ड कर दिया है। यह काउंटी मैच मई से शुरू होकर करीब-करीब उतने ही विश्व कप के फाइनल होने तक चलेगा। यानी मध्य जुलाई तक।

रहाणे चाहते हैं कि बोर्ड उन्हें चार दिवसीय मैचों के लिए हैम्पशर के लिए खेलने की अनुमति दे। बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उम्मीद है कि इसकी अनुमित रहाणे को मिल जाएगी। अनुमति न मिलने का कोई कारण नहीं है। पिछले साल टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, इशांत शर्मा और चेतेश्वर पुजारा को भी काउंटी खेलने की अनुमति मिल गई थी। इसकी वजह यह है कि विश्व कप टीम में रहाणे के नहीं होने के कारण उनकी राष्ट्रीय टीम के लिए कोई प्रतिबद्धता नहीं है। अगर वह चार दिवसीय मैचों में खेलेंगे और विश्व कप के बाद भारत को जो टेस्ट सीरीज खेलना है, उससमें फायदा ही मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो