इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेल सकते हैं कुलदीप, टीम प्रबंधन ने दिए संकेत

-बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो। अजिंक्य रहाणे कर रहे हैं चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की तारीफ।
-भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने भी इंग्लैंड के खिलाफ कुलदीप यादव के खेलने की बात से सहमत।

 

By: भूप सिंह

Published: 24 Jan 2021, 08:47 AM IST

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड (England) के खिलाफ फरवरी-मार्च में खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज में चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को उतार सकती है। कुलदीप को ऑस्ट्रेलिया दौरे (Australia Tour) पर एक भी टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। कुलदीप ने अपना आखिरी टेस्ट मैच भारत के पिछले ऑस्ट्रेलियाई दौर पर 2018-19 में खेला था।

 

रहाणे बोले-आप मेहनत करते रहिए
बीसीसीआई ने शनिवार को एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें अजिंक्य रहाणे कह रहे हैं, आपके लिए यह काफी मुश्किल रहा। आप यहां एक भी मैच नहीं खेले लेकिन आपका व्यवहार काफी अच्छा था। अब हम भारत जा रहे हैं, आपका समय आएगा। इसलिए कड़ी मेहनत करते रहिए।

गॉल टेस्ट : श्रीलंका के मजबूत स्कोर के सामने लड़खड़ाई इंग्लैंड की खराब शुरुआत

इंग्लैंड के खेल सकते हैं कुलदीप
भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने भी कहा है कि कुलदीप भारत में खेलेंगे। भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने भी कहा है कि कुलदीप भारत में खेलेंगे। उन्होंने कहा कि कुलदीप ऑस्ट्रेलिया में इसलिए नहीं खेले क्योंकि टीम प्रबंधन ने मैदान के हिसाब से खिलाड़ी चुनने की रणनीति अपनाई थी।

आनंद महिंद्रा टीम इंडिया के इन छह खिलाड़ियों को देंगे SUV कार, जानें किसको मिलेगा यह कीमती तोहफा

जल्द आएगा कुलदीप का समय
अरुण ने कहा, अगर वह नहीं खेले तो ठीक है। वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वह शानदार रहे हैं। हमने पिच के हिसाब से खिलाड़ी चुनने की रणनीति अपनाई थी। ध्यान रखिए, कुलदीप को जब खेलने का मौका मिलेगा तो वह बता देंगे कि वह क्या कर सकते हैं क्योंकि वह नेट्स में शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। भारत में जब हम चार टेस्ट मैच खेलेंगे तब उनका समय होगा। उन्होंने कहा, कुलदीप जब भी भारत के लिए खेले उन्होंने शानदार काम किया। टी-20 मैच में उन्हें मौका मिला था उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की थी। इस टीम में हर खिलाड़ी जानता है कि उनका समय आएगा।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned