धोनी फिल्म: आलिया बनेगी साक्षी और जॉन बनेंगे ईशांत शर्मा? 

धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका में आलिया भट्ट को लिया जा सकता है

By: शक्ति सिंह

Published: 16 Dec 2014, 03:42 PM IST

मुम्बई। भारतीय टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर बन रही बायोपिक "एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी"में सितारों का मेला लगने वाला है। फिल्म में कई ए दर्जे के कलाकार चरित्र भूमिकाएं निभाएंगे। फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे ने अलग-अलग रियल लाइफ किरदारों के लिए सितारों का चुनाव किया है।


फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में है और वे धोनी का किरदार पर्दे पर निभाएंगे। खबरों के अनुसार तेलुगु स्टार राम चरण तेजा सुरेश रैना का रोल निभा सकते हैं। वहीं धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका में आलिया भट्ट को लिया जा सकता है। तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के रोल के लिए जॉन अब्राहम, विराट कोहली के लिए फवाद खान, जहीर खान के लिए गौतम गुलाटी और जोगिंदर शर्मा का रोल आफताब शिवदासानी को मिल सकता है। हालांकि जॉन अब्राहम ने फिल्म में काम करने की खबरों का खंडन किया और कहाकि वे इसमें काम नहीं कर रहे हैं।


क्रिकेट किरदारों के अलावा अन्य रोल के लिए भी सितारों का चुनाव किया गया है। इसके तहत इरफान खान को गुरूनाथ मयप्पन और सतीश कौशिक को एन श्रीनिवासन की भूमिका दी जा सकती है। फिल्म अगले साल वर्ल्ड कप के बाद सिनेमाघरों में आएगी।
Irrfan Khan
Show More
शक्ति सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned