scriptजेम्स एंडरसन के आरोपों पर बेन स्टोक्स की सफाई, मैंने अंपायर से फैसला बदलने के लिए नहीं कहा | Allrounder Ben Stokes cleared James Anderson's allegations | Patrika News

जेम्स एंडरसन के आरोपों पर बेन स्टोक्स की सफाई, मैंने अंपायर से फैसला बदलने के लिए नहीं कहा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 31, 2019 01:15:32 pm

Submitted by:

manoj sharma

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ( Ben Stokes ) ने कहा कि मैंने अंपायर से ओवरथ्रो के रन रद्द करने के लिए कभी नहीं कहा।
 
 
 
 

Ben Stock
नई दिल्ली। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( Cricket World Cup 2019 ) के खत्म होने के बाद भी फाइनल मैच में बेन स्टोक्स के बल्ले में बॉल लगने का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस मैच के अंतिम ओवर में मार्टिन गप्टिल का थ्रो सीधे बेन स्टोक्स के बल्ले में टकराया और बॉल सीमा रेखा के बाहर चली गई थी। अंपायर ने थ्रो से पहले के दौड़े दो रनों को मिलाकर कुल छह रन करार दिए थे।
भारत के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के घर आएगा नन्हा मेहमान, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी जानकारी

जेम्स एंडरसन के एक बयान ने इस मामले को और गर्माया

इंग्लैड़ के ऑलराउंडर जेम्स एंडरसन के एक बयान ने इस मामले को और गर्मा दिया। जिमी ने कहा कि बेन स्टोक्स अंपायर के पास गए थे और उन्होंने अंपायर से इस फैसले को बदलने को कहा था। स्टोक्स अंपायर से इस फैसले से बहुत दुखी भी थे।
भारतीय लड़की से शादी तय होने की बात से मुकरे हसन अली, कहा- दोनों परिवारों में शादी को लेकर नहीं हुई बात

मैंने अंपायर से निर्णय बदलने की बात नहीं कही

एंडरसन की बात का जबाव देते हुए इंग्लैंड को विश्व विजेता बनाने वाले बेन स्टोक्स ने कहा कि मैंने अंपायर से इस फैसले को बदलने के लिए नहीं कहा था। उन्होंने कहा कि जब ये घटना हुए मैं उस समय मैदान पर मौजूद था। मैंने न्यूजीलैंड के विकेट कीपर टॉम लॉथम और केन विलियम्सन से माफी मांगी। लेकिन अंपायर से निर्णय को बदलने जैसी कोई बात नहीं कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो