scriptभारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ -साथ इन लोगों को भी देश वापस लेकर आई टीम इंडिया की चार्टर्ड फ्लाइट | Patrika News
क्रिकेट

भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ -साथ इन लोगों को भी देश वापस लेकर आई टीम इंडिया की चार्टर्ड फ्लाइट

टी20 वर्ल्ड कप 2024 को कवर करने के लिए वेस्टइंडीज गए और वहां फंसे हुए भारतीय पत्रकारों ने पुरुष टीम के साथ विशेष चार्टर्ड उड़ान में बारबाडोस से नई दिल्ली तक यात्रा करने में मदद करने के लिए बीसीसीआई सचिव जय शाह को धन्यवाद दिया है। एयर इंडिया बोइंग 777 विशेष चार्टर उड़ान जिसका नाम […]

नई दिल्लीJul 03, 2024 / 03:41 pm

Siddharth Rai

टी20 वर्ल्ड कप 2024 को कवर करने के लिए वेस्टइंडीज गए और वहां फंसे हुए भारतीय पत्रकारों ने पुरुष टीम के साथ विशेष चार्टर्ड उड़ान में बारबाडोस से नई दिल्ली तक यात्रा करने में मदद करने के लिए बीसीसीआई सचिव जय शाह को धन्यवाद दिया है।
एयर इंडिया बोइंग 777 विशेष चार्टर उड़ान जिसका नाम ‘एयर इंडिया चैंपियंस 24 विश्व कप’ है – विजयी भारतीय टीम, सहयोगी स्टाफ, खिलाड़ियों के परिवारों, बीसीसीआई अधिकारियों और भारतीय मीडियाकर्मियों को वापस ला रही है जो तूफान बेरिल के कारण पिछले तीन दिनों से बारबाडोस में फंसे हुए थे।
कैरेबियन में प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल माध्यमों के विभिन्न पत्रकारों के ट्वीट से यह पता चला है कि शाह ने द्वीप में फंसे होने की उनकी दुर्दशा के बारे में सुना और उन्हें सुरक्षित घर वापस ले जाने के लिए चार्टर्ड उड़ान में शामिल करने की पेशकश की। वे सभी अपने घर वापस जाने के अनिश्चित समय में इस सद्भावना संकेत के माध्यम से शाह की सहानुभूति के लिए उन्हें धन्यवाद देने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर गए हैं।
रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने शनिवार को खिताबी मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका पर सात रन से रोमांचक जीत हासिल करने के बाद केंसिंग्टन ओवल में दूसरी बार टी20 विश्व कप जीता। यह रोहित, विराट कोहली और रवींद्र जड़ेजा के लिए टी-20 से शानदार विदाई लेने और साथ ही मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को अच्छी विदाई देने का एक उपयुक्त तरीका बन गया।
ग्रांटली एडम्स अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विशेष चार्टर्ड उड़ान स्थानीय समयानुसार सुबह 4:30 बजे प्रस्थान करने वाली है और गुरुवार सुबह 6 बजे नई दिल्ली के आईजीआई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने के लिए अस्थायी रूप से निर्धारित है, बशर्ते कि कोई और देरी न हो।
यात्रा योजनाओं में देरी का मतलब यह भी है कि संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे जिम्बाब्वे के खिलाफ 6 जुलाई से शुरू होने वाली आगामी पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए समय पर हरारे नहीं पहुंच पाएंगे। पहले दो मैचों के लिए, उनके स्थान पर हर्षित राणा, बी साई सुदर्शन और जितेश शर्मा को नामित किया गया है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ -साथ इन लोगों को भी देश वापस लेकर आई टीम इंडिया की चार्टर्ड फ्लाइट

ट्रेंडिंग वीडियो