script

Andre Russell की इच्छा- जब तक खेलें IPL, KKR के साथ ही खेलें

locationनई दिल्लीPublished: May 03, 2020 05:57:58 pm

KKR के लिए पिछले पांच-छह सालों से करिश्माई प्रदर्शन करने वाले जमैका के खिलाड़ी Andre Russell ने IPL को सर्वश्रेष्ठ टी-20 लीग करार दिया।

andre_russell.jpg

Andre Russell

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां सीजन अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है। कोविड-19 (Covid-19) के कारण करीब-करीब पूरी दुनिया में लगे लॉकडाउन में पूरी दुनिया के क्रिकेटर अपने घरों में आराम फरमा रहे हैं और अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। इस दौरान केकेआर के ‘नाइट्स अनप्लग्ड’ ऑनलाइन शो में जमैका के स्टार हरफनमौला आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने आईपीएल में अपने करियर का अंत कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के साथ ही करने की इच्छा जताई। केकेआर के लिए पिछले पांच-छह सालों में करिश्माई प्रदर्शन करने वाले इस खिलाड़ी ने कहा कि उनकी यह इच्‍छा है कि वह जब तक आईपीएल में खेलें, तब तक केकेआर के लिए ही खेलें। रसेल ने आईपीएल को सर्वश्रेष्ठ टी-20 लीग करार दिया।

Shoaib Akhtar को PCB के वकील ने थमाया 10 करोड़ रुपए का नोटिस, भड़के शोएब बोले, देंगे मुंहतोड़ जवाब

इडेन गार्डेन्स की तुलना किसी मैदान से नहीं

आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने इस दौरान कोलकाता के घरेलू मैदान इडेन गार्डेन्स का भी जिक्र किया। रसेल ने कहा कि उन्हें यह मानना ही होगा कि आईपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट है, जो आपके भीतर सबसे ज्यादा रोमांच पैदा करता है। रसेल ने साथ में यह भी कहा कि उन्हें ऐसा ही कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL) में खेलते हुए भी होता है, लेकिन जब आईपीएल की बात आती है, खासकर ईडेन गार्डेन्स में खेलने की तो इसकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती।

Ravichandran Ashwin के तरकश में है एक और नया हथियार, पिछले IPL में किया था इस्तेमाल

छह साल से केकेआर के साथ हैं रसेल

आंद्रे रसेल ने कहा कि उन्हें वहां जो स्वागत और प्यार मिलता है, इससे उन पर बहुत दबाव बनता है। साथ में रसेल ने यह भी जोड़ा कि लेकिन यह अच्छा है। रसेल ने कहा कि वह आईपीएल में उस समय तक केकेआर की ओर से खेलना पसंद करेंगे, जब तक कि वह खुद यह न कहें कि यह उनका अंतिम आईपीएल है। रसेल ने कहा कि वह पिछले छह सीजन से केकेआर के साथ हैं और उन्होंने यहां एक एक पल का लुत्फ उठाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो