अनुष्का और विराट की शादी है अफवाह, नहीं कर रहे दोनों अभी शादी

विराट और अनुष्का की शादी की खबरें जोरों पर हैं लेकिन एक खबर यह भी आई है कि दोनों इस तारीख को शादी नहीं कर रहे हैं

By: Ravi Gupta

Published: 11 Dec 2017, 01:18 PM IST

विराट और अनुष्का की शादी को लेकर इन दिनों काफी कयास लगाए जा रहे हैं। लगभग सभी ने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि इस महीने में ही विराट और अनुष्का शादी कर लेंगे। हालांकि इस बात को अभी तक विराट और अनुष्का ने स्वीकार नहीं किया है। हर जगह खबर है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इटली में शादी करेंगे। बता दें कि पहले यह बताया जा रहा था कि दोनों की शादी इस महीने की 12 दिसंबर को हो जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है। अभी आपको दोनों की शादी का और इंतजार करना होगा। नई खबरों के मुताबिक यह कपल अब 12 दिसंबर की बजाय 15 दिसंबर को शादी कर सकता है।

विराट और अनुष्का की शादी का इंतजार हम सभी को है। उनकी इटली में हो रही शादी की इतनी खबरें आ चुकी हैं कि लोगों को भी यकीन होने लगा है कि इस महीने में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। विराट और अनुष्का की शादी की गेस्ट लिस्ट और हनीमून प्लान तक की खबरें आ चुकी हैं। अब उनके वेव्यू को लेकर खबरें आ रही हैं। पहले कहा जा रहा था कि लोग फ्लोरेंस या मिलान में शादी कर सकते हैं लेकिन अब इन दोनों जगहों के बदले इस कपल की शादी टस्कनी के एक रिज़ॉर्ट के हेरिटेज प्रॉपर्टी में हो सकती है। अब खबर है कि इस रिज़ॉर्ट को इस कपल के लिए सजाया जा रहा है। इस जगह जबरदस्त सिक्यॉरिटी का इंतजाम है। ऐसा कहा जा रहा है कि यहां केवल वही लोग प्रवेश पा सकेंगे जो इन्वाटिड हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि शादी में काफी पंजाबी स्टाइल फॉलो किया जाएगा। इसके पीछे का कारण यह है कि हाल में वहां पर के वेन्यू पर प्रफेशनल भांगड़ा डांसर्स नज़र आए हैं।

सूत्रों की मानें तो शादी में अनुष्का के पड़ोसी भी इन्वाइटिड है लेकिन उन्हें इस पर चुप रहने को कहा गया है। ताकी मीडिया इस चीज से दूर रहे। लेकिन एक वेबसाइट की माने तो सबकुछ 3-4 महीने पहले ही तय हो गया था। पंडित ने शादी को सिंपल करने की सलाह दी थी। जिसके बाद दोनों फैमिली ने शादी प्लान की।
ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों शादी के पास अपना रिसेप्शन यो तो 21 दिसम्बर को मुंबई में करेंगे या फिर 26 दिसंबर को। इस रिसेप्शन में भारतीय टीम के अलावा, बॉलीवुड सेलेब्रिटी से लेकर कई BCCI के अधिकारी शामिल हो सकते हैं।

Show More
Ravi Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned