scriptमाँ बनने से पहले अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के सामने रखी ये शर्त | Anushka placed one condition in front of virat before becoming mother | Patrika News

माँ बनने से पहले अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के सामने रखी ये शर्त

locationनई दिल्लीPublished: Sep 08, 2018 02:54:03 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

विराट ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पिछले साल शादी कर ली है अब फैंस को उनके बच्चों का इंतेज़ार है ऐसे में अनुष्का ने माँ बनने से पहले विराट के सामने एक अजीबो गरीब शर्त राखी है।

kohli

माँ बनने से पहले अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के सामने राखी ये शर्त

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड दौरे ओर हैं। इसके बाद विराट टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे और छुट्टियों पर जाएंगे। लगातार मैच खेलने के कारण विराट थक गए है ऐसे मैं उन्होंने एशिया कप से अपना नाम वापस ले लिया है। विराट ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पिछले साल शादी कर ली है अब फैंस को उनके बच्चों का इंतेज़ार है ऐसे में अनुष्का ने माँ बनने से पहले विराट के सामने एक अजीबो गरीब शर्त राखी है।

अनुष्का ने राखी ये शर्त
जी हां! एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का अपने बच्चे का एक सीधे-साधे आम बच्चे की तरह पालन-पोषण करना चाहती हैं। अनुष्का नहीं चाहती उनकी के उनके बच्चे के ऊपर उनके काम का असर पड़े। विराट कोहली ने बताया कि उन्होंने यह फैसला अनुष्का के साथ मिलकर लिया है। विराट और अनुष्का चाहते हैं कि उनके बच्चे को कभी भी यह ना लगे कि उसका भरण पोषण किसी सेलिब्रिटी के घर हो रहा है। अनुष्का इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं विराट इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच खेल रहे हैं।


इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट खेल रहे हैं कोहली
लंदन के ओवल मैदान पर खेले जा रहे पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को इंग्लैंड को भारत ने पहली पारी में 198 रन पर सात विकेट आउट कर उसे संकट में डाल दिया। इंग्लैंड की टीम चायकाल तक एक विकेट पर 123 रन बनाकर मबजूत स्थिति में थी। लेकिन इसके बाद भारत ने तीसरे सत्र में जोरदार वापसी की और 75 रन के अंदर मेजबान टीम के छह विकेट आउट कर उसे बैकफुट पर ढकेल दिया। दिन का खेल समाप्त होने तक जोस बटलर 31 गेंदों पर एक चौके की मदद से 11 रन और आदिल राशिद 25 गेंदों पर एक चौके की सहायता से चार रन बनाकर नाबाद लौटे। इससे पहले, इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने सुबह टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो