scriptहार्दिक पांड्या ने शेयर किया बेटे अगस्तया का वीडियो, अनुष्‍का शर्मा ने किया प्यार भरा कमेंट | Anushka Sharma Reacts To Hardik Pandya Post With His boy Agastya | Patrika News

हार्दिक पांड्या ने शेयर किया बेटे अगस्तया का वीडियो, अनुष्‍का शर्मा ने किया प्यार भरा कमेंट

locationनई दिल्लीPublished: Apr 15, 2021 12:34:14 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

ऑलराउंडर हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर बेटे Agastaya का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो पर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई।

hardik pandya

hardik pandya

नई दिल्ल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम और मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए वीडियो और फोटो अपलोट करते रहते है। रोहित शर्मा की मुंबई के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर बेटे अगस्त्य का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें हार्दिक अपने बेटे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और दिल खोलकर लाईक भी कर रहे है। इस वीडियो पर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई। हार्दिक की पत्नी नताशा ने भी इस पर कमेंट किया है।

यह भी पढ़े : सचिन तेंदुलकर ने 15 साल की उम्र में बनाया था अपना पहला CV, जानिए सीवी की दिलचस्प बातें

अनुष्का और नताशा ने बनाई रेड हार्ट इमोजी
हार्दिक पांड्या ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अगस्त्य का वीडियो शेयर करते हुए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। पांड्या ने लिखा, मेरा बेटा, मेरा दिल, मेरी लाइफ’। इस वीडियो के बैकग्राउंड में सिंगर अरिजीत सिंह का गाना ‘मैं तेरा’ चलता हुआ सुनाई दे रहा है। वायरल हो रहा इस वीडियो में हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य के साथ खेलते हुए नजर आ रहे है। इसमें पिता और बेटे जमकर मस्ती कर रहे है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। हार्दिक की पत्नी नताशा ने कमेंट बॉक्स में हगिंग फेस और रेड हार्ट इमोजी बनाई है। वहीं अभिनेत्री अनुष्का ने भी रेड हार्ट इमोजी कमेंट की है। बता दें कि अनुष्‍का शर्मा और उनके पति भारतीय कप्‍तान विराट कोहली इस साल जनवरी में वमिका के माता-पिता बने हैं।

यह भी पड़ें :— इस पाकिस्तानी क्रिकेट ने फ्लाइट में बैठने से किया मना, वजह जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी


पिछले साल हुई थी हार्दिक और नताशा की शादी
आपको को बता दें कि बड़ौदा के खिलाड़ी और उनकी पत्नी नताशा स्‍टानकोविच ने पिछले साल जनवरी में इंगेजमेंट की घोषणा कर सबको चौंका दिया था। नताशा और हार्दिक ने तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद लॉकडाउन के बाद दौरान दोनों ने शादी कर ली थी मई 2020 में उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ था। बेटे के जन्‍म के बाद से यह जोड़ी अक्‍सर सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज पोस्‍ट करते हैं। पिछले दिनों हार्दिक और नताशा ने एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें डैडी और बेटा हैमोक में नजर आ रहे थे। दूसरी तस्वीर में उन्होंने अगस्त्या को अपनी बाहों में पकड़ हुए दिखे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो