आशीष नेहरा के इस बयान के बाद हुई सोशल मीडिया पर खिंचाई

तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने भारत-बांग्लादेश के बीच मैच से पहले मीडिया को दिया था ये बयान

By:

Published: 23 Mar 2016, 12:33 PM IST

बेंगलूरु। टीम इंडिया में सालों बाद फिर से जगह बनाने वाले तेज गेंदबाज आशीष नेहरा इन दिनों सोाशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। वजह है उनका ही मीडिया को दिया एक बयान। दरअसल उन्होंने मंगलवार को प्रेसकॉन्फ्रेंस में मीडिया से कहा था कि अभी भी अपना पुराना फोन ही इस्तेमाल करते हैं और उनका फेसबुक, ट्विटर पर भी कोई अकाउंट नहीं है।

टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच बुधवार को बेंगलूरु में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के मैच से पहले सोशल मीडिया पर प्रतिद्वंद्विता के बारे में पूछे जाने पर नेहरा ने कहा कि आप यह सवाल गलत व्यक्ति से पूछ रहे हैं, क्योंकि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं। मैं अब भी अपना पुराना नोकिया फोन ही इस्तेमाल करता हूं, इसलिए फेसबुक, ट्विटर या इंस्टाग्राम पर नहीं हूं। मैं अखबार भी नहीं पढ़ता। शायद मैं परंपरावादी लोगों में से हूं।

नेहरे के इस बयान के बार ट्विटर पर उनकी खिंचाई शुरू हो गई। इस बीच भारतीय क्रिकेट बोर्ड भी पीछे नहीं रहा और मजाकिया लहजे में ट्वीट किया कि प्रिय वीरेंद्र सहवाग पा, क्या आप नेहरा जी को सोशल मीडिया पर ला सकते हैं? इस पर सहवाग ने जवाब में ट्वीट किया कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगा। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ट्वीट किया कि और दुविधा देखिए आशीष नेहरा जी ट्रेंड कर रहे हैं, लेकिन वे इसे देख भी नहीं सकते।















Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned