scriptपांड्या ने जिस ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर के छुड़ाए थे छक्के वो लौट गया अपने घर, नहीं खेलेगा बाकि 2 मैच | Ashton Agar to return home with broken finger | Patrika News

पांड्या ने जिस ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर के छुड़ाए थे छक्के वो लौट गया अपने घर, नहीं खेलेगा बाकि 2 मैच

locationइंदौरPublished: Sep 25, 2017 03:33:39 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

इंदौर में तीसरे वनडे मैच के दौरान फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए थे एश्टन एगर, नहीं खेेलेंगे अगले 2 मैच

ashton agar
इंदौर: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे वनडे मैच में हार्दिक पांड्या ने जिस ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर के खिलाफ जमकर छक्के लगाए थे, वो सीरीज के बाकि 2 मैचों से बाहर हो गया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एश्टन एगर की, जो ऊंगली में चोट की वजह से बाकि 2 मैचों से सीरीज से बाहर हो गए हैं।
बाउंड्री लाइन पर डाइव लगाते वक्त हुए थे चोटिल
इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच में एश्टन एगर फील्डिंग के दौरान बाउंड्री लाइन पर एक जोरदार डाइव लगाते वक्त घायल हो गए थे। मैदान पर ही उनकी ऊंगली से खून निकलने लगा था, जिसके बाद वो मैदान पर लौटे ही नहीं थे। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने कंफर्म करते हुए बताया कि एश्टन एगर अपने घर वापस लौट गए हैं। ऑस्ट्रलिया क्रिकेट टीम के डॉक्टर रिचर्ड सॉ ने कहा,”एश्टन को मैदान पर फील्डिंग करते उनकी उंगली में चोट लग गई थी, जिस वजह से वो बाकि के 2 मैच नहीं खेल पाएंगे”
एश्टन की नहीं होगी रिप्लेसमेंट
रिचर्ड सॉ ने बताया, ”मैदान पर चोट लगने के बाद एगर मैदान से बाहर चले गए थे, जिसके बाद उनका एक्सरे कराया गया तो पता चला कि उनकी उंगली में फ्रैक्चर है, जिस वजह से उन्हें घर जाना पड़ा है, जहां वो अपनी सर्जरी कराएंगे” वहीं ऑस्ट्रेलियाई चयन समिति ने बताया कि अगले 2 मैचों के लिए एगर की जगह किसी नए खिलाड़ी को शामिल नहीं किया जाएगा।
पांड्या ने छुड़ाए ते एगर के छक्के
आपको बता दें कि इंदौर में खेले गए तीसरे वनडे मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से मात देकर सीरीज में अजय बढ़त हासिल कर ली है। भारत ने 5 मैचों की सीरीज में 3-0 की बढ़त हासिल कर ली है। वहीं तीसरे वनडे मैच में भारत की तरफ से शानदार पारी खेलते हुए हार्दिक पांड्या ने एश्टन एगर के स्पेल में कई जमकर चौके-छक्के लगाए थे। हार्दिक पांड्या ने 72 गेंदों में 78 रन की शानदार पारी खेली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो