scriptIPL 2018 : जब युवराज के बारे में पुछा गया तो नाराज़ हो गए अश्विन, जानें क्या कहा उन्होंने | Ashwin looses his cool when asked what is the status of Yuvraj singh | Patrika News

IPL 2018 : जब युवराज के बारे में पुछा गया तो नाराज़ हो गए अश्विन, जानें क्या कहा उन्होंने

locationनई दिल्लीPublished: Apr 28, 2018 04:38:48 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अश्विन से जब युवराज सिंह को टीम से बाहर होने के बारे में पुछा गया तो वे नाराज़ हो गए।

ipl 2018

नई दिल्ली। आईपीएल के 11 वे सीजन में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मुकाबले में पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने भारतीय सिक्सर किंग युवराज सिंह को टीम से बाहर रखा था। युवराज लगातार ख़राब प्रदर्शन कर रहे हैं जिस कारण अश्विन को उन्हें टीम से बाहर करना पड़ा। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अश्विन से जब इस बारे में पुछा गया तो वे नाराज़ हो गए।

नाराज़ हो गए अश्विन
दरअसल गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद से बुरी तरह हरने के बाद जब रविचंद्र अश्विन से युवराज को टीम से बाहर रखे के बारे में पुछा गया तो वे नाराज़ हो गए। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने अश्विन से पुछा युवराज के बारे में क्या अपडेट है। ये सुनते ही अश्विन की आवाज़ तेज हो गई और उन्होंने कहा ‘क्या अपडेट, क्या अपडेट। मैंने पहले ही साफ कर दिया कि युवराज सिंह को इस मैच में मनोज तिवारी से रिप्लेस किया गया है।

ये खबर भी पढ़े – IPL 2018 : लीग में बने रहने के लिए मुंबई को रोकनी होगी चेन्नई एक्सप्रेस

 

युवराज का खरब फॉर्म
इस आईपीएल में युवराज लगातार ख़राब फॉर्म में चल रहे हैं। अब तक युवराज ने इस आईपीएल में 6 मैच खेले हैं जिसमें 12.50 के औसत से 50 रन बनाए है जिसमें उनका स्ट्राइक रेट मात्र 89.28 का रहा है। हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए इस मैच में सनराइजर्स ने लो स्कोरिंग मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 13 रनों से हराया था।

अंकित की शनदार गेंदबाजी
पंजाब ने अंकित राजपूत (चार ओवर, 14 रन, पांच विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर मेजबान टीम को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 132 रनों पर सीमित कर दिया। इस आसान से लक्ष्य को पंजाब, हैदराबाद की नियंत्रित गेंदबाजी के सामने हासिल नहीं कर पाई और 19.2 ओवरों में 119 रनों पर ही ढेर हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो