scriptAsia Cup: भारत-पाकिस्तान मुकाबलों के दौरान स्टेडियम में दिखने वाली इस लड़की की पहचान हो गई है | Asia CUP 2018: Viral Pakistan Mystery fan recognized know who is she | Patrika News

Asia Cup: भारत-पाकिस्तान मुकाबलों के दौरान स्टेडियम में दिखने वाली इस लड़की की पहचान हो गई है

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2018 09:31:36 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

भारत पाकिस्तान मुकाबलों के दौरान स्टेडियम में दिखने वाली इस खूबसूरत लड़की की पहचान हो गई है। जानें कौन हैं यह लड़की…

fan

Asia Cup: भारत-पाकिस्तान मुकाबलों के दौरान स्टेडियम में दिखने वाली इस लड़की की पहचान हो गई है

नई दिल्ली। एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दौरान ये लड़की दर्शक दीर्घा में देखी गई थी। इसकी खूबसूरती के क्रिकेट प्रशंसक इतने कायल हुए कि रातों-रात ये लड़की सुर्खियों पर आ गई। लोगों ने सोशल मीडिया पर इस लड़की की तस्वीर शेयर करते हुए तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी। कई लोगों ने यह लिखा कि भारत और पाकिस्तान के बीच और मुकाबले खेले जाने चाहिए। लीग रांउड में भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान यह लड़की पाकिस्तान की ड्रेस में दिखी। तो लोगों को यह अंदेशा हुआ कि यह खूबसूरत लड़की पाकिस्तान की है। इसके बाद तो सोशल मीडिया (फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम) पर इस लड़की की तस्वीर के साथ कई पोस्ट किए गए।

लोगों ने इस लड़की पर कई मजेदार मैसेज लिखे। एक यूजर ने लिखा कि तुम चिकन कोरमा जैसी, मैं कंकड़ वाली दाल प्रिये। तो एक यूजर ने यह लिखा कि एक तुझको पाने की खातिर पाकिस्तान जला डालूं, कोई डायरेक्टर हां कर दो गदर-2 बना डालूं। एक ने तो सारी हदे पारी कार करते हुए लिखा कि तुमने न सिर्फ़ मेरा दिल जीता है, किडनी और फेफड़ा, किडनी औऱ गुर्दा भी।

 

https://twitter.com/hashtag/INDvPAK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/INDvPAK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर छा जाने यह लड़की सुपर फोर में भारत और बांग्लादेश के बीच हुए पहले मुकाबले के दौरान भी देखी गई। इस मैच में इन्होंने ब्लैक कलर का ड्रेस पहन रखा था। 21 सितंबर को हुए इस मैच के दौरान खास बात यह रही कि उसी दिन अबूधाबी में पाकिस्तान की टीम अफगानिस्तान के खिलाफ खेल रही थी। लेकिन यह लड़की पाकिस्तान के मैच को छोड़ कर भारत बांग्लादेश के बीच मुकाबला देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रही।

पाकिस्तान का मुकाबला छोड़ भारत बांग्लादेश की भिड़ंत देखने पहुंची इस लड़की को देख कर लोगों को यह आभाष हुआ कि पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद शायद यह लड़की भारतीय क्रिकेट टीम की दीवानी बन चुकी है। लेकिन सुपर फोर के अगले ही मैच में लोगों का अंदेशा तब गलत साबित हुआ जब 23 सिंतबर को भारत पाकिस्तान के बीच खेले गए सुपर फोर के मुकाबले में यह लड़की पाकिस्तान टीम की जर्सी में दिखी।

https://twitter.com/hashtag/INDvPAK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/SPNSportsIndia?ref_src=twsrc%5Etfw

अब इस लड़की की पहचान सार्वजनिक होने की बात की जा रही है। कई न्यूज पोर्टलों में इस लड़की का नाम निव्या नवोरा होने के बात की जा रही है। इस नाम से फेसबुक और इंस्टाग्राम पर कई अकाउंट बन चुके हैं। जहां इस लड़की की मैच वाली तस्वीरें पोस्ट की जा चुकी है। इस लड़की के बारे में बहुत पड़ताल करने के बाद कुछ सूत्र सामने आए हैं। जो इस पहचान को पुख्ता करती है।

पहली बात तो यह कि यह लड़की अब तक दुबई में खेले गए मुकाबलों में भी स्टडेयिम में दिखी है। संभव है कि यह दुबई की रहने वाली हो। सोशल मीडिया पर इनके नाम से जितने भी अकांउट बनाए गए है, उनमें से ज्यादातर फर्जी लग रहे हैं। कारण कि इन अकाउंटों पर बहुत कम डिटेल है। जहां तक रही क्रिकेट प्रशंसक होने की तो निव्या के अबतक के व्यवहार को देखते हुए यह कहा जा रहा है कि ये पाकिस्तान क्रिकेट टीम की प्रशंसक हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो