scriptAsia Cup 2018: भारत-पाकिस्तान महामुकाबले से पहले सानिया मिर्जा ने लिया ये चौंकाने करने वाला फैसला | Asia Cup : Sania Mirza opts to sign out of social media for Ind vs Pak | Patrika News

Asia Cup 2018: भारत-पाकिस्तान महामुकाबले से पहले सानिया मिर्जा ने लिया ये चौंकाने करने वाला फैसला

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2018 02:53:49 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

एशिया कप का सबसे बड़ा मुकाबला आज भारत और पाकिस्तान के बीच होना है। इस मुकाबले से पहले स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने चौंकाने वाला फैसला लिया है।

ind vs pak

Asia Cup 2018: भारत-पाकिस्तान महामुकाबले से पहले सानिया मिर्जा ने लिया ये चौंकाने करने वाला फैसला

नई दिल्ली। एशिया कप 2018 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होना है। भारतीय समयानुसार यह मुकाबला शाम पांच बजे से शुरू होगा। इस मुकाबले पर पूरी क्रिकेट दुनिया की नजरें टिकी है। इन दो चिर-प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच जब भी मुकाबला खेला जाता है, तो खिलाड़ियों के साथ-साथ दर्शकों का उत्साह भी सातवें आसमान पर होता है। दोनों टीमों के बीच करीब एक साल बाद हो रहे इस रहे मुकाबले में भारत और पाकिस्तान का साख दांव पर लगा है।

सानिया ने लिया ये फैसला –
इस बड़ी टक्कर से पहले भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने एक चौकाने वाला फैसला लिया है। सानिया मिर्जा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट डालते हुए लिखा कि वो कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही है। सानिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैच होने में 24 घंटे से कम समय रह गया है। सोशल मीडिया पर कुछ दिनों के लिए साइन आउट करना ही सुरक्षित रहेगा। यहां मौजूद कुछ बकवास करनेवाले सामान्य इंसान को बीमार कर सकते हैं, चलो एक गर्भवती महिला को तो अकेले रहने दो। याद रखें ये सिर्फ एक क्रिकेट मैच है।

https://twitter.com/MirzaSania/status/1042142755407814656?ref_src=twsrc%5Etfw
saina

ट्रोल करने वाले परेशान हैं सानिया-
बताते चले कि जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होता हो, तो लोग सानिया मिर्जा को ट्रोल करने लगते है। भारतीय स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शोएब मलिक की बीबी हैं और इस समय सानिया गर्भवती है। ऐसे में सानिया ने ट्रोल करने वाले लोगों से होने वाली परेशानी से बचने के लिए ये फैसला लिया है।

दोनों टीमों में होगी जोरदार टक्कर-
इस मुकाबले से पहले भारत और पाकिस्तान की टीमें पूरी तैयारी में है। हांगकांग के खिलाफ दोनों टीमों ने अपना पहला-पहला मुकाबला जीत लिया है। ऐसे में दोनों सुपर फोर में तो पहुंच चुकी है। लेकिन आज का मुकाबला जीतना दोनों टीमों की प्रतिष्ठा से जुड़ा मामला है। भारतीय टीम आज का मुकाबला जीत कर चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में मिली हार का बदला चुकता करना चाहेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो