script

कैंसर से दो साल की बेटी की मौत होने के बावजूद आसिफ अली ने विश्व कप खेलने का लिया फैसला

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2019 06:59:21 pm

आसिफ इंग्लैंड से पाकिस्तान लौट आए हैं
उनकी बेटी का अमरीका में चल रहा था इलाज
अब बेटी का पार्थिव शरीर लाने जा रहे हैं अमरीका

asif ali

पाक विश्व कप टीम में बने रहेंगे आसिफ अली, कैंसर से दो साल की बेटी की हो गई है मौत

लाहौर : पाकिस्तान के विश्व कप की टीम में शामिल किए गए बल्लेबाज आसिफ अली ने अपनी दो साल की नन्हीं बेटी नूर फातिमा की कैंसर से मौत हो जाने के बावजूद टूर्नामेंट में खेलने का निर्णय लिया है। वह 18 अप्रैल को घोषित पाकिस्तान की टीम में शामिल नहीं थे। उन्हें सोमवार को ही आबिद अली के स्थान पर पाक की विश्व कप टीम में जगह दी गई है। आसिफ की बेटी को चौथे चरण का कैंसर था और उनका इलाज अमरीका में चल रहा था।

इस्लामाबाद यूनाइटेड ट्वीट कर व्यक्त की संवेदना

बेटी के निधन की खबर मिलते ही आसिफ अली इंग्लैंड से पाकिस्तान लौट आए हैं और अब वह अमरीका जाने की तैयारी कर रहे हैं। रविवार देर रात इस्लामाबाद यूनाइटेड (पाकिस्तान सुपर लीग में आसिफ अली की टीम) ने अपने टि्वटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आसिफ अली की बेटी की मृत्यु पर ISLU परिवार शोक व्यक्त करता है। आसिफ और उनके परिवार के प्रति हमारी संवेदनाएं। आसिफ विश्वास और हौसले की जबरदस्त मिसाल हैं। वह हम सभी के लिए प्रेरणादायी हैं।

 

https://twitter.com/AasifAli2018?ref_src=twsrc%5Etfw

चयनकर्ता इंजमाम ने कहा, मुश्किल दौर में समर्थन की जरूरत

दूसरी तरफ पाक टीम के मुख्य चयनकर्ता इंजामुल हक ने कहा कि आसिफ के अमरीका जाने का इंतजाम पाक टीम प्रबंधन करेगा। उन्होंने कहा कि आसिफ इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। वह अमरीका जा रहे हैं। उम्मीद है कि वह पाकिस्तान के पहले अभ्यास मैच तक लौट आएंगे, लेकिन अगर वह उस दिन तक भी नहीं लौट सकें, तब भी उनका तब तक इंतजार करेंगे, जब तक कि वह लौटकर नहीं आते। इसके आगे इंजमाम ने बताया कि आबिद की जगह आसिफ को चुनना एक मुश्किल फैसला था। मिडल ऑर्डर में हमें पावर-हिटर की जरूरत थी और आसिफ ने इंग्लैंड में ऐसी दो पारियों में कर के दिखाया। उनकी इन्हीं पारियों ने हमें विकल्प दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो