IND vs AUS: इस खूबसूरत हसीना ने रहाणे से मांगी मदद, शुभमन गिल के लिए ऐसे की दुआ

-ऑस्ट्रेलियाई एंकर क्लॉय अमांडा बेली ने अजिंक्य रहाणे से शुभमन गिल की फिफ्टी की मांग की।
-विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को दी थी ऑस्ट्रेलिया में बच्चे के जन्म की सलाह।
-एंकर क्लॉय अमांडा बेली भारतीय क्रिकेट टीम की बड़ी फैन हैं, खासकर विराट कोहली की।

By: भूप सिंह

Published: 29 Dec 2020, 07:58 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय टीम (Team India) के फैन दुनियाभर में हैं। फिलहाल टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया के दौरे (Australia Tour) पर है। हाल ही खत्म हुए दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर हिसाब बराबर कर लिया है। इस मैच में भारतीय खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) टेस्ट क्रिकेट में अपना डेब्यू किया। इस बीच ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट एंकर क्लॉय अमांडा बेली (Chloe Amanda Bailey) ने शुभमन गिल के लिए दुआ की। दरअसल, एंकर क्लॉय अमांडा बेली भारतीय क्रिकेट टीम की बड़ी फैन हैं, खासकर विराट कोहली की।

ऑस्ट्रेलिया और भारतीय टीम के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट के चौथे दिन इस खूबसूरत एंकर ने इस बार विराट कोहली से नहीं बल्कि अजिंक्य रहाणे से कुछ कहा है। दरअसल, क्लॉय अमांडा बेली मुकाबले के आखिरी दिन शुभमन गिल की फीफ्टी पूरी होने की दुआ कर रही थी।

 

subhman_gill-1.jpg

ट्वीट कर अजिंक्य से की मांग
क्लॉय ने टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे अजिंक्य रहाणे को भाई कहा और शुभमन गिल के लिए मांग की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'जिंक्स भाई गिल को 37 बचे हुए रनों में से 30 रन बनाने दें ताकि वो अपने डेब्यू में अपना अर्धशतक पूरा कर सके।’

 

subhman_gill-2.jpg

अमांडा ने मांगी माफी
क्लॉय के इस ट्वीट को एक भारतीय फैन ने कमेंट किया और उनसे कहा कि रहाणे को कोई जिंक्स बुलाए तो उन्हें अच्छा नहीं लगता। इस कमेंट के बाद क्लॉय अमांडा बेली ने माफी मांग ली।

 

subhman_gill-3.jpg

कोहली को दी थी सलाह
क्लॉय ने हाल ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को ऑस्ट्रेलिया में बच्चे को जन्म देने की सलाह दी थी। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी वह भारतीय खिलाड़ियों को लेकर कुछ ना कुछ कहती रही हैं।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned