scriptवानखेड़े स्टेडियम में देर रात तक डटी रही ऑस्ट्रेलियाई टीम, जानना चाहती थी कब पड़ती है ओस | Australian team stayed till late night at Wankhede Stadium | Patrika News

वानखेड़े स्टेडियम में देर रात तक डटी रही ऑस्ट्रेलियाई टीम, जानना चाहती थी कब पड़ती है ओस

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2020 12:39:04 pm

Submitted by:

Mazkoor

तीन एकदिवसीय मैच की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम इस समय भारत में है। वह मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम पर भारत से सीरीज का पहला मैच खेलेगी।

Australia cricket team

Australia cricket

मुंबई : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम अभ्यास सत्र के बाद देर रात तक वानखेड़े स्टेडियम में डटी रही। इसे लेकर सबको उत्सुकता थी कि वह आखिर रात के अंधेरे में क्या तलाश रही है। इसका खुलासा विंडीज के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन ने किया। उन्होंने बताया कि टीम मैनेजमेंट यह जानना चाह रही थी कि आखिर वानखेड़े स्टेडियम में ओस किस समय पड़ती है। यह जानने के लिए कोचिंग स्टाफ एंड्रयू मैक्डोनल्ड ने स्टेडियम में काफी समय बिताया।

महिला टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया की घोषणा, हरमनप्रीत को मिली कप्तानी

14 जनवरी को खेला जाएगा पहला मैच

बता दें कि तीन वनडे मैच की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम इस समय भारत में है। वह 14 जनवरी मंगलवार को सीरीज का पहला मैच इसी मैदान पर खेला जाना है। रिचर्डसन ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि कोच एंड्रयू मैक्डॉनल्ड ने देर रात तक यहां काफी समय बिताया, ताकि वह यह जान सकें कि ओस किस समय पड़ती है। इस बारे में हर कोई बस अनुमान ही लगा रहा है। रिचर्डसन के कहा कि उन्हें लगता है कि हर इस मैच के लिए टीम का प्रत्येक सदस्य तैयार है। ऑस्ट्रेलिया ने गीली गेंद से भी अभ्यास किया, ताकि परिस्थितियों को परखा जा सके।

धोनी को अब तक खलता है विश्व कप सेमीफाइनल में रन आउट होना, वही सोचते रहते हैं

भारत को बताया दावेदार

ऑस्ट्रेलिया ने पिछली बार मार्च 2019 में भारत का दौरा किया था। इस सीरीज में पहले दो मैच हारने के बाद कंगारुओं ने जबरदस्त वापसी की थी। उन्होंने लगातार तीन मैच जीतकर 3-2 से सीरीज पर कब्जा किया था। इसके बावजूद रिचर्डसन भारत को दावेदार मानते हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि मेजबान टीम हमेशा दावेदार होती है। बता दें कि एरॉन फिंच पहले ही कह चुके हैं कि कोई भी विदेशी टीम भारत में लगातार नहीं जीती है। इसलिए यह सीरीज उनकी टीम के लिए काफी मुश्किल होने जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो