scriptBan vs Zim: शतक से चूके विलियम्स, पहले दिन जिम्बाब्वे ने बनाए 236 रन | Bangkadesh vs Zimbabwe test match first day match report | Patrika News

Ban vs Zim: शतक से चूके विलियम्स, पहले दिन जिम्बाब्वे ने बनाए 236 रन

locationनई दिल्लीPublished: Nov 03, 2018 08:30:02 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच जारी पहले टेस्ट के पहले दिन जिम्बाब्वे ने पांच विकेट के नुकसान पर 236 रन बनाए। मेहमान टीम की ओर से सीन विलियम्स ने 88 रनों की पारी खेली।

zim vs ban

Ban vs Zim: शतक से चूके विलियम्स, पहले दिन जिम्बाब्वे ने बनाए 236 रन

नई दिल्ली। बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच सिलहट में जारी टेस्ट मैच के पहले दिन जिम्बाब्वे ने पांच विकेट के नुकसान पर 236 रन बनाए। सिलहट टेस्ट के पहले दिन जिम्बाब्वे की ओर से सीन विलियम्स (88) और कप्तान हेमिल्टन मासाकाड्जा (52) ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारियां खेली। जिसके दम पर जिम्बाब्वे ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार का अंत पांच विकेट के नुकसान पर 236 रनों के साथ किया। स्टम्प्स तक पीटर मूर 37 और रेगिस चाकावा 20 रन बनाकर खेल रहे हैं।

सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में जिम्बाब्वे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उसने अपना पहला विकेट ब्रायन चेरी (13) के रूप में 35 के कुल स्कोर पर खोया। ब्रेंडन टेलर छह रन बना सके।

https://twitter.com/hashtag/BANvZIM?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यहां से कप्तान और विलियम्स ने टीम का स्कोर 85 तक पहुंचाया। इसी स्कोर पर मासाकाड्जा, अबु जायेद का शिकार हो गए। उन्होंने 105 गेंदों पर चार चौके और दो छक्के लगाए। सिकंदर रजा ने 19 रन बनाए। जिम्बाब्वे ने दिन का अपना आखिरी विकेट 201 के कुल स्कोर पर विलियम्स के रूप में खोया। विलियम्स को मेहेदी हसन मिराज ने महामुदुल्लाह की गेंद पर लपका। उन्होंने अपनी पारी में 173 गेंदों का सामना करते हुए नौ चौके लगाए। बांग्लादेश के लिए ताइजुल इस्लाम ने दो विकेट लिए। अबु जायेद, नजमुल इस्लाम, महामुदुल्लाह को एक-एक विकेट मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो