scriptबांग्लादेश के खिलाड़ी पर लगा 5 साल का बैन, अपने साथी खिलाड़ी के साथ की थी मारपीट | Bangladesh Cricket Board ban Shahadat hossain for five Years | Patrika News

बांग्लादेश के खिलाड़ी पर लगा 5 साल का बैन, अपने साथी खिलाड़ी के साथ की थी मारपीट

locationनई दिल्लीPublished: Nov 20, 2019 09:32:36 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

राष्ट्रीय क्रिकेट लीग के मैच के दौरान रविवार को शहादत को अपनी टीम के साथी खिलाड़ी को थप्पड़ और लात मारते देखा गया था।

shahadat_houssain.jpeg

ढाका। बांग्लादेश के पूर्व तेज गेंदबाज शहादत हुसैन पर पांच साल का बैन लगा दिया गया है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने शहादत हुसैन पर ये कार्रवाई अपने साथी खिलाड़ी के साथ मारपीट करने के आरोप में की है। शहादत हुसैन पर लगे ये आरोप सिद्ध हो गए हैं और उन्हें दोषी करार देते हुए ये सजा सुनाई है।

अंपायरों ने देखा था थप्पड़ और लात मारते हुए

बता दें कि शहादत हुसैन ने एक मैच के दौरान अपने साथी खिलाड़ी के साथ मारपीट की थी। इसके बाद अंपायरों ने उनके खिलाफ शिकायत की थी जिसमें कहा गया था कि राष्ट्रीय क्रिकेट लीग के मैच के दौरान रविवार को शहादत को अपनी टीम के साथी खिलाड़ी को थप्पड़ और लात मारते देखा गया था।

भारी जुर्माना भी लगा

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कहा गया है कि राष्ट्रीय महासंघ ने दो साल के बैन को निलंबित रखा है, लेकिन शारीरिक हमले का आरोप स्वीकार करने वाले इस खिलाड़ी पर तीन लाख टका यानी 3540 डॉलर का जुर्माना भी लगाया गया है।

गेंद की सफाई को लेकर दो खिलाड़ियों में हो गई थी बहस

बोर्ड के अधिकारी के मुताबिक राष्ट्रीय क्रिकेट लीग के एक मैच जिसमें ढ़ाका और खुलना आमने-सामने थे, उसमें गेंद को कैसे चमकाया जाए इसे लेकर खिलाड़ियों की आपस में बहस हो गई। इसके बाद 33 साल के शहादत ने टीम के युवा गेंदबाज अराफात सनी जूनियर पर हमला कर दिया था और उन्हें थप्पड़ व लात मारे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो