scriptबांग्लादेशी क्रिकेटर रूबेल हुसैन यौन उत्पीड़न मामले में बरी | Bangladesh cricketer Rubel Hossain acquitted in sexual assault case | Patrika News

बांग्लादेशी क्रिकेटर रूबेल हुसैन यौन उत्पीड़न मामले में बरी

Published: May 21, 2015 12:38:00 am

 बांग्लादेश की अदालत ने राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के सदस्य रूबेल हुसैन को यौन उत्पीड़न के मामले में बरी कर दिया

Rubel Hossain

Rubel Hossain

ढाका। बांग्लादेश की अदालत ने राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के सदस्य रूबेल हुसैन को यौन उत्पीड़न के मामले में बरी कर दिया। फिल्म अभिनेत्री नाजनीन अख्तर हैप्पी ने हुसैन के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। लेकिन विश्व कप-2015 में रूबेल के प्रदर्शन से खुश होकर नाजनीन ने यौन उत्पीड़न का मामला वापस लेने का ऎलान किया था।

पुलिस ने महिला और बच्चों से जुड़ी पंचाट को जो रिपोर्ट सौंपी थी उसमें हुसैन के खिलाफ लगे आरोपों का कोई सबूत नहीं मिला था। पंचाट से इस रिपोर्ट को स्वीकार कर लिया और साथ ही हैप्पी की इसे ‘अस्वीकार्य’ करने संबंधी याचिका भी खारिज कर दी। इस दौरान दोनों अदालत में मौजूद थे।

हैप्पी के वकील तुहीन हवलादेर ने कहा कि वे इस फैसले के खिलाफ हाई कोर्ट में अपील करेंगे। हैप्पी ने कहा था कि हुसैन और उसके बीच पिछले साल नौ महीने तक रिश्ता था लेकिन इस क्रिकेटर ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। इस अभिनेत्री ने उसके खिलाफ दिसंबर में मामला दर्ज कराते हुए शादी का झूठा वादा करके फंसाने का आरोप लगाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो