scriptबांग्लादेश ने दक्षिण अफ्रीका के लैंगवेल्ट और न्यूजीलैंड के विटोरी को गेंदबाजी कोच बनाया | Bangladesh made bowling coach Langwellt and Vettori | Patrika News

बांग्लादेश ने दक्षिण अफ्रीका के लैंगवेल्ट और न्यूजीलैंड के विटोरी को गेंदबाजी कोच बनाया

locationनई दिल्लीPublished: Jul 27, 2019 09:13:07 pm

Submitted by:

Mazkoor

Daniel Vettori आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बेंगलोर को दे चुके हैं कोचिंग
लैंगवेल्ट अफगानिस्तान और अफ्रीकी टीम के कोच रह चुके हैं

daniel vettori

ढाका : बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ( BCB ) ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज चार्ल्स लैंगवेल्ट और न्यूजीलैंड के पूर्व लेफ्ट आर्म स्पिनर डेनियल विटोरी को अपनी गेंदबाजी विभाग से जोड़ा है। इन दोनों खिलाड़ियों को बांग्लादेश क्रिकेट टीम ( Bangladesh cricket team ) का क्रमश: तेज और स्पिन गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है। जहां लैंगवेल्ट को दो साल का करार मिला है तो वहीं डेनियल विटोरी को अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप तक का करार दिया गया है।

ब्रेक्जिट का असर : जिम्बाब्वे के बाद अब इंग्लैंड में भी बेरोजगार हो सकते हैं कई क्रिकेटर

विटोरी आरसीबी को दे चुके हैं कोचिंग

जहां लैंगवेल्ट इससे पहले दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कोच रह चुके हैं, वहीं विटोरी आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को कोचिंग दे चुके हैं। ये दोनों इस साल बांग्लादेश के भारत दौरे के दौरान टीम से जुड़ेंगे।

कंफर्म : कपिल देव की अगुवाई वाली समिति ही चुनेगी भारतीय टीम का कोच

मुख्य कोच हथुरुसिंघा को बनाना चाहता है बीसीसी

दो दिन पहले बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा था कि वह बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कोच के रूप में दोबारा से चंडिका हथुरुसिंघा को चाहते हैं। वह उनसे श्रीलंका के साथ चल रही सीरीज के बाद इस सिलसिले में बात करेंगे। बता दें कि चंडिका हथुरुसिंघा इस समय श्रीलंका के कोच हैं और वहां के खेल मंत्री ने कहा है कि बांग्लादेश के साथ एकदिवसीय सीरीज खत्म होने के बाद श्रीलंका की कोचिंग टीम में बदलाव किया जाएगा। ऐसे में बांग्लादेश को उम्मीद है कि हथुरुसिंघा के साथ उनकी बात बन सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो