बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने प्रधानमंत्री मोदी का अनुरोध किया स्वीकार, डे-नाइट टेस्ट का करेंगी उद्धाटन

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना अपने इस एक दिवसीय भारतीय यात्रा के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मिलेंगी।

Mazkoor Alam

November, 2209:38 AM

नई दिल्ली : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनुरोध पर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भारत और बांग्लादेश के बीच शुक्रवार से कोलकाता के ऐतिहासिक मैदान ईडेन गार्डेन्स में 22 नवंबर से शुरू हो रहे डे-नाइट टेस्ट मैच का उद्घाटन करने के लिए कोलकाता आएंगी। भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने हमारे प्रधानमंत्री का अनुरोध स्वीकार लिया है। वह एक दिन के लिए भारत आएंगी। शेख हसीना शुक्रवार को सीधे कोलकाता पहुंचेंगी।

युवराज सिंह ने किया भविष्य की योजना का खुलासा, कोच की भूमिका में आ सकते हैं नजर

डे-नाइट टेस्ट का करेंगी उद्धाटन

रवीश ने बताया कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री से यह अनुरोध भारत की धरती पर पहली बार खेले जाने वाले ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट के मद्देनजर किया गया है। यह बेहद खुशी की बात है कि उन्होंने निमंत्रण स्वीकार कर लिया है और डे-नाइट टेस्ट का उद्घाटन बांग्लादेश की प्रधानमंत्री के हाथों किया जाएगा। इस दौरान वह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मिलेंगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned