बांग्लादेश अंडर-19 के खिलाड़ी पर संदिग्ध गेंदबाजी का आरोप

बांग्लादेश अंडर-19 के खिलाड़ी पर संदिग्ध गेंदबाजी का आरोप
Bangladesh spinner Sanjit Saha

Bhup Singh | Publish: Jan, 30 2016 01:40:00 PM (IST) क्रिकेट

बांग्लादेश की युवा टीम के ऑफ स्पिनर संजीत शाह पर अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ संदिग्ध गेंदबाजी का आरोप लगा है

ढाका। बांग्लादेश की युवा टीम के ऑफ स्पिनर संजीत शाह पर अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ संदिग्ध गेंदबाजी का आरोप लगा है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 43 रनों से मिली जीत का जश्न मना रही बांग्लादेश की टीम के लिए यह बहुत बड़ा झटका है। मैच के अंपायरों ने आधिकारिक रूप से संजीत के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

संजीत (18) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 30 रन देते हुए आठ ओवर में एक भी विकेट नहीं लिया। संजीत को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) अनुमोदित प्रयोगशाला में अगले दो सप्ताह के भीतर एक परीक्षण से गुजरना होगा। हालांकि, नियमों के अनुसार, जब तक परिणाम नहीं आ जाता, वह गेंदबाजी करना जारी रखेंगे।बांग्लादेश का ग्रुप ए के दूसरे मैच में रविवार को कोक्स बाजार में स्कॉटलैंड से मुकाबला होगा।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned