scriptBAN vs WI: ODI सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम घोषित, शाकिब-तमीम की हुई वापसी | Bangladesh v Windies: Shakib Al Hasan, Tamim Iqbal return to ODI squad | Patrika News

BAN vs WI: ODI सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम घोषित, शाकिब-तमीम की हुई वापसी

Published: Dec 03, 2018 09:48:39 am

Submitted by:

Akashdeep Singh

मेजबान बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच 9 से 14 दिसंबर तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। बांग्लादेश ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए रविवार को 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी।

SHakib al hasan and Tamim Iqbal

BAN vs WI: ODI सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम घोषित, शाकिब-तमीम की हुई वापसी

नई दिल्ली। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली आगामी तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए रविवार को 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी। एशिया कप के दौरान चोटिल हुए सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल और हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन की वनडे टीम में वापसी हुई है। मेजबान बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच 9 से 14 दिसंबर तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी।


दिग्गजों की टीम में वापसी-
तमीम को एशिया कप के दौरान श्रीलंका के तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल की एक गेंद कंधे पर लग गई थी। इसके बाद वह टूर्नामंट से बाहर हो गए थे। तमीम को पिछले महीने मांसपेशियों में भी खिंचाव आ गया था जिसके कारण वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे। वहीं, ऊंगलियों की चोट से पूरी तरह उबर चुके शाकिब भी वनडे टीम में वापसी करने में सफल रहे हैं। वह अभी दो मैचों की टेस्ट सीरीज में कप्तानी कर रहे थे जहां उनके मार्गदर्शन में टीम ने वेस्टइंडीज का 2-0 से क्लीन स्वीप किया है।

https://twitter.com/ICC/status/1069335402983694336?ref_src=twsrc%5Etfw

टीम : मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, इमरूल कायेस, सौम्य सरकार, लिटन दास, शाकिब अल हसन (उपकप्तान), मुश्फिकुर रहीम, महमुदुल्लाह, रूबैल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान, मेहदी हसन, नजमूल इस्लाम, मोहम्मद मिथुन, सैफुद्यीन, अबु हैदर रोनी, अरिफुल हक।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो