scriptबांग्लादेश क्रिकेट टीम की कोच ने पाकिस्तान जाने से कर दिया मना | Bangladesh womens cricket team coach Anju Jain will not go to Pakistan | Patrika News
क्रिकेट

बांग्लादेश क्रिकेट टीम की कोच ने पाकिस्तान जाने से कर दिया मना

देश के सम्मान के लिए भारत की इस बेटी ने पाकिस्तान जाने से कर दिया इनकार

Sep 30, 2019 / 10:00 am

Manoj Sharma Sports

bangladesh_women_cricket_team.jpg

ढाका। बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम की अंतरिम कोच नियुक्त की गई अंजू जैन ने टीम के साथ पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना कर दिया है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर अंजू को 26 अक्टूबर से पांच नवंबर तक पाकिस्तान दौरे पर होने वाली तीन टी-20 और दो वनडे मैचों की सीरीज के लिए बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम का अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त किया गया था।

लेकिन अब अंजू के पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना करने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने उनकी जगह पूर्व मुख्य कोच दिपू रॉय चौधरी को महिला टीम के साथ पाकिस्तान भेजने का फैसला किया है।

45 वर्षीय पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज अंजू भारत के लिए आठ टेस्ट और 65 वनडे मैच खेल चुकी हैं।

former_indian_woman_cricketer_anju_jain.jpg

बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम के मैनेजर नियुक्त किए गए जावेद उमर ने रविवार को कहा, “अंजू (भारतीय) का पाकिस्तान नहीं जाना हमारे हाथ में नहीं है। यह एक कूटनीतिक समस्या है।”

इस बीच, बीसीबी के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन चौधरी ने पाकिस्तान में किसी भी तरह के सुरक्षा खतरों से इनकार किया है। उन्होंने कहा, “हम पीसीबी के संपर्क में हैं। हम उसी तरह की सुरक्षा चाहते हैं, जो उन्होंने श्रीलंकाई पुरुष क्रिकेट टीम को मुहैया कराई है। पाकिस्तान में सुरक्षा मामले में आईसीसी खुद सभी चीजों की निगरानी कर रहा है।”

Home / Sports / Cricket News / बांग्लादेश क्रिकेट टीम की कोच ने पाकिस्तान जाने से कर दिया मना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो